Breaking News

अर्जुन और दलजीत संग अनुष्का होंगी कनेडा में

 

anushkaमुंबई, निर्देशक नवदीप सिंह की आने वाली नई फिल्म कनेडा की स्टारकास्ट फाइनल हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर और दलजीत दोशांज होंगे। कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि अर्जुन कपूर इस फिल्म में काम नहीं करेंगे, लेकिन अब उनका नाम तय हो गया है। किसी फिल्म में अर्जुन पहली बार अनुष्का शर्मा के साथ जोड़ी बनाने जा रहे हैं।

उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में आए पंजाबी फिल्मों के स्टार और गायक दलजीत के साथ भी अर्जुन पहली बार काम करेंगे। दलजीत और अनुष्का की एक साथ ये दूसरी फिल्म होगी। अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन में बन रही दूसरी फिल्म फिल्लौरी में वे दोनों साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म मार्च में रिलीज होने जा रही है।

नवदीप सिंह इससे पहले अनुष्का की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म एनएच-10 का निर्देशन कर चुके हैं। कनेडा की स्टोरी लाइन के बारे में पता चला है कि ये गैंगस्टर बेस कॉमेडी फिल्म है। सूत्र बताते हैं कि ये फिल्म ऐसे किरदारों के बारे में है, जो कनाडा जाकर सैटेल होने के जुगाड़ में लगे रहते हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल मई-जून के बीच शुरु होगी और फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *