Breaking News

आतंकी घुसपैठ और सैन्य ठिकानों पर हमले, नही रोक पा रही मोदी सरकार: जदयू

पटना, जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भारत और पाकिस्तान के बीच के मुद्दों को गलत तरीके से निपटने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि यही कारण है कि देश में आतंकी घुसपैठ और सैन्य ठिकानों पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने यहां कहा कि भारत-पाक रिश्तों एवं जम्मू-कश्मीर मसले पर विपक्ष के साथ होने के बावजूद मोदी की सरकार से ये मसले संभल नहीं रहे हैं।

लालू यादव ने बताया, 2019 में बीजेपी को सत्ता से दूर करने का फॉर्म्युला

 पाकिस्तान लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है, आतंकी घुसपैठ एवं सैन्य ठिकानों पर हमले थम नहीं रहे, बिना घोषित युद्ध के ही रोज सैनिक मारे जा रहे हैं। प्रसाद ने कहा कि इसी प्रकार जम्मू-कश्मीर फिर से आतंक की आग में जल रहा है। उपचुनाव में मतदाता रुचि नहीं ले रहे और नए उपचुनाव कराने लायक माहौल नहीं बन रहा है।

जानिये, लालू यादव क्यों नही करते, मुलायम सिंह से फोन पर बात ?

 उन्होंने कहा कि यह सारी दुर्दशापूर्ण स्थिति केंद्र सरकार और जम्मू-कश्मीर की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) सरकार द्वारा मसलों से गलत तरीके से निबटने का दुष्परिणाम है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर और पाकिस्तान के मसलों पर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार का मजाक उड़ाने वाली भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद सत्ता में आकर इन मसलों का समाधान ढूंढने में विफल रहे हैं।

लालू यादव ने क्यों पूछा- मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

 उन्होंने कहा कि जब पूरा विपक्ष सभी अंतरराष्ट्रीय मसलों समेत इन मामलों में भी केंद्र के साथ है, तो प्रधानमंत्री को इनसे निपटने में विपक्ष का सहयोग लेना चाहिए। श्री प्रसाद ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने भी बंगलादेश युद्ध के बाद विश्व समुदाय में भारत का पक्ष रखने के लिए राजनीतिक विरोधी लोकनायक जयप्रकाश नारायण का सहयोग लिया था।

जांच मे ‘मिट्टी घोटाला’ निकला फर्जी, बीजेपी पर लालू परिवार को बदनाम करने का लगा आरोप

 लेकिन, राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता और झूठे अहंकार के कारण मोदी सरकार ऐसा नहीं कर रही है। इसका दुष्परिणाम पूरा देश भुगत रहा है। उन्होंने कहा कि सीमा पर तैनात सैनिक जान गंवा रहे हैं और एक पूरा राज्य अस्थिरता की आग में जल रहा है।

लालू यादव के जन्म दिन पर, बिहार वासियों को दूंगा बड़ा तोहफा- तेजस्वी यादव