Breaking News

तेजस्वी यादव के प्रति उमड़ी लड़कियों की दीवानगी, लाइन लगाकर वैलेन्टाइऩ्स डे की दी बधाई

tejasvi-yadav1 copyपटना, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के प्रति लड़कियों की दीवानगी छिपी नहीं है. वेलेंटाइन डे के मौके पर तेजस्वी यादव को तो लड़कियों में वैलेन्टाइऩ्स डे की बधाई और गुलाब देने की होड़ लग गई.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पटना से किसी कार्यक्रम के लिए गया जाना था. रास्ते में जहानाबाद भी आता है. जहानाबाद के बीएड कॉलेज की लड़कियों को जब पता चला कि तेजस्वी यादव यहां से गुजरने वाले हैं तो कई लड़कियां गुलाब का फूल लेकर उनके स्वागत के लिए कॉलेज के बाहर खड़ी हो गईं. जब इतनी बड़ी संख्या मे सड़क किनारे लड़कियों को तेजस्वी यादव ने देखा तो उन्होंने अपने काफिले को रोकने का आदेश दिया. छात्राओं ने डिप्टी सीएम की गाड़ी को घेर लिया. तेजस्वी यादव ने भी छात्राओं को निराश नहीं किया और कार से उतर कर सभी  लड़कियों से मिले और उनसे गुलाब के फूल भी लिए. कईयों ने तेजस्वी के साथ सेल्फी भी ली. लड़कियों ने इस मौके पर तेजस्वी को वैलेन्टाइऩ्स डे की बधाई दी. तेजस्वी ने कार में रवाना होने से पहले सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

तेजस्वी यादव की प्रशंसा करते हुए छात्राओं ने कहा कि काफी कम उम्र में उन्होंने राजनीतिक परिपक्वता का परिचय दिया है। वह राजनीति के क्षेत्र में वे बहुत आगे तक जाएंगे। यह छात्रायें मां कमला चंद्रिका जी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज की हैं. अक्टूबर २०१६  में बिहार के पथ निर्माण विभाग द्वारा सड़कों की बदहाल स्थिति बताने के लिए जारी किए गए वॉट्सऐप नंबर पर अधिकांश संदेश राज्य के उपमुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के लिए शादी के प्रस्ताव आने लगे थे. सरकारी वॉट्सऐप नंबर पर 44 हजार से ज्यादा लड़कियों ने तेजस्वी को शादी का प्रस्ताव भेजा था.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *