Breaking News

नोटबंदी के चलते,बीजेपी के पास कहां से आया इतना पैसा -मायावती

bikeगोरखपुर,नोटबंदी के चलते बीजेपी अब कैम्पेनिंग के लिए कार्यकर्ताओं को गांवों में प्रचार के लिए बाइक देने जा रही है। पूरे प्रदेश की सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए विशेषकर ग्रामीण विधानसभाओं में प्रचार के लिए इस समय तैयारी जोरों पर है। मायावती ने निशाना साधते हुए कहा की नोटबंदी के चलते  बीजेपी  के पास कहंा से आया  बाइक खरीदने ता पैसा। बीजेपी को इसके बारे मे बताना होगा।

 प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने बताया, ”इस बार खर्च कम करने के लिए फोर व्‍हीलर के बजाए बाइक के इस्तेमाल पर जोर रहेगा। हरिश्चंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक, यूपी की 403 विधानसभा के लिए 1650 बाइक्‍स आना शुरू हो गई हैं। 92 हजार बूथ पर आसान पहुंच बनाने के लिए भी पूरी तैयारी कर ली है। एक विधानसभा पर 4 बाइकर्स कार्यकर्ता रखे जाएंगे। ये कार्यकर्ता बूथ लेवल पर मैनेजमेंट देखेंगे और प्रमोशन के लिए गांव-गांव जाकर अलग-अलग लेवल पर स्टॉक होल्डर्स से बात भी करेंगे।
बीजेपी का स्‍टीकर लगी टीवीएस की 245 बाइक और जुपिटर मॉडल की 3 स्कूटी गोरखपुर के खोराबार इलाके में रखी गई हैं।  यह स्थान जंगल और फोरलेन के किनारे है और गोरखपुर रेलवे जं. से करीब 16 किमी दूर देवरिया रोड पर कुसम्ही जंगल के पास है। यहीं एयरफोर्स के प्रमुख सेंटर्स भी हैं। टीवीएस एजेंसी के एक कर्मचारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया, टीवीएस स्पोर्ट्स की 188 बाइक का रजिस्‍ट्रेशन बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय गोरखपुर के बेनीगंज के नाम पर हुआ है। यूपी में 2017 के दौरान वि‍धानसभा चुनाव का कामकाज देखने के लि‍ए यह बाइक्‍स बीजेपी के पुराने मेंबर्स को दी जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *