Breaking News

वाहन चेकिंग के दौरान दो वाहनों से 18 लाख बरामद- सौमित्र यादव, एसएसपी, सीतापुर

saumitra-yadavसीतापुर, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस द्वारा आज चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव ने बताया कि  चेकिंग अभियान के दौरान दो लक्जरी वाहनों से 18 लाख रूपये की नगदी बरामद की है ।
पुलिस उपाधीक्षक , नगर, रामसनेही सिंह यादव ने लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर समाजवादी पार्टी  का झण्डा लगी लग्जरी कार से सपा नेता और ठेकेदार लखन प्रताप सिंह के पास से पांच लाख 46 हजार रूपये बरामद किए गये जबकि एक दूसरे वाहन से एचडीएफसी बैंक के टीम लीडर समेत बैंक मित्राें को 12 लाख 54 हजार रूपये की नगदी के साथ हिरासत में लिया गया ।
रामसनेही सिंह यादव ने बताया कि आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव के निर्देश पर संदिग्ध वाहनाें की चेकिंग की जा रही थी । इस दौरान वैदेही वाटिका के पास ठेकेदार की कार से पांच लाख 46 हजार रूपये बरामद हुये हैं।

पूछताछ के दौरान लखन प्रताप सिंह ने बताया कि उसके पिता अतर सिंह बीमार है और उनका उपचार लखनऊ में चल रहा है। डाक्टराें को फीस देने के लिये वह पैसा लेकर जा रहे थे। बैंक से मंगाये गये हैं विवरण के लिये नगदी कोषागार में जमा करा दी गई । पैसाें के बारे मेें संबन्धित जानकारी और अभिलेख प्रस्तुत करने के बाद ही वह अपना पैसा ले सकेंगे। पुलिस ने लखन के साथ मौजूद मनोज गुप्ता को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *