Breaking News

शाहरूख की तारीफ करता हूं कि वह अपनी पारंपरिक भूमिकाओं से बाहर निकले- नवाजुद्दीन

NAWAJUDEENमुंबई, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि हाल में रिलीज हुयी थ्रिलर फिल्म रईस में नकारात्मक भूमिका करने के लिए अदाकार शाहरूख खान के फैसले ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। अपने रोमांटिक किरदारों के लिए चर्चित शाहरूख ने राहुल ढोलकिया निर्देशित रईस में गुजरात के एक शराब तस्कर की भूमिका अदा की और नवाजुद्दीन ने इसमें पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई।

शाहरूख ने अपने करियर की शुरूआत में डर, बाजीगर और अंजाम जैसी फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएं निभाई थीं, लेकिन उसके बाद रोमांटिक हीरो के रूप में कई यादगार भूमिकाएं निभाईं गैंग्स ऑफ वासेपुर के अभिनेता और किंग खान ने पहली बार किसी फिल्म में साथ काम किया। नवाजुद्दीन ने कहा, वह बेहद विनम्र, संवेदनशील और बेहद समझदार शख्स हैं । मेरे लिए सबसे उत्साहजनक चीज तब हुयी जब उन्होंने मेरे काम की तारीफ की।

वह एक अनुभवी अभिनेता हैं और उनके कद के अभिनेता अगर मेरी तारीफ करें तो मेरे लिए बड़ा पुरस्कार है। यह देखते हुए कि शाहरूख खान के बहुत सारे प्रशसंक हैं, फिल्म के भविष्य के बारे में क्या वह आश्वस्त थे, नवाजुद्दीन ने कहा, फिल्म को लेकर में आश्वस्त था। शाहरूख साहब के भारत ही नहीं दुनिया में बहुत सारे प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा, आखिर, फिल्म को कहानी, संवाद के लिए भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली । मुझे उम्मीद नहीं थी कि लोग तालियां और सीटी बजाएंगे। प्रशंसकों की सराहना मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। यह सबका मनोरंजन करने वाली फिल्म है साथ ही कहानी भी लाजवाब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *