Breaking News

अखिलेश यादव ने शेयर किया ये वीडियो,कहा ये है ठाठा बाबा के राज में पुलिस का हाल

लखनऊ,सोशल मीडिया एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो योगी सरकार के उस दावे पर सवाल खड़े कर रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा-ये है ठाठा बाबा के राज में पुलिस का हाल, है धक्कम धक्का डबल इंजन की सरकार। अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ठाठा बाबा कहते हुए लिखा कि उनके राज में पुलिस का यह हाल है और डबल इंजन की सरकार इसी तरह धक्के से चल रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग इसको लेकर प्रदेश में पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठा रहे हैं।

यह वीडियो लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। लखनऊ कमिश्नरेट खुद को हाईटेक कहता है कि लेकिन उसी की पुलिस पीआरवी गाड़ी को स्टार्ट करने के लिए धक्का मारना पड़ा। बताया जा रहा है कि वाहन में तकनीकी खराबी आ गई थी। वायरल वीडियो में पीआरवी 0491 को कुछ लोग धक्का मारकर स्टार्ट करा रहे हैं।

अलीगंज थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन को धक्का मारकर स्टार्ट करने के वीडियो पर जिम्मेदार अधिकारी कोई भी प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार नहीं हुए। बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन में बैठी थी और उसको धक्का मारने के लिए आसपास के गरीब लोगों को लगाया गया। पुलिस ने इस बारे में यह कहा है कि कहीं कोई घटना हो जाती है तो उसके नजदीक जो भी पीआरवी टीम होती है, वह मौके पर चली जाती है। घटनास्थल पर जाने के लिए कई गाड़ियां गश्त पर रहती हैं इसलिए इस वीडियो को पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही है।