Breaking News

बेटी ने पापा से की चौकाने वाली डिमांड, सुन कर रह जाएगे आप हैरान

नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई डांस वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा.  अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

आपको फातिमा याद है पाकिस्तान की सियासी गर्ल फातिमा जिसकी खूब चर्चा हुई थी । जिसकी अपनी अम्मी में खूब नोकझोक के वीडियो सामने आए थे । पाकिस्तान की फातिमा के बाद अब हिंदुस्तान की ईशानी के वीडियो भी चर्चा में है । दरअसल 4 साल की ईशानी को उसकी मम्मा ने आइसक्रीम नही दिलाई तो वो अपने पापा से सौतेली माँ की डिमांड करने लगी । वीडियो में ईशानी कह रही है सौतेली माँ के मार्किट से एक सौतेली माँ ले आओ ।

अपनी मजेदार बातों में ईशानी बार बार करीना कपूर को सौतेली माँ बनाने को कह रही है । अपने पापा के साथ बनाये वीडियो में ईशानी बता रही है मेरी नॉर्मल मम्मा तो मरने चली गयी है जब उसके पापा ने पूछा तुम क्यो नही गयी तो अपनी प्यारी आवाज में ईशानी बता रही है मुझे मरना अच्छा नही लगता ।  मम्मा कह कर गयी है वो मुझे प्यार नही करती इसलिए मुझे सौतेली माँ चाहिए ।

इससे पहले ईशानी का एक और वीडियो सामने आया था जिसमे ईशानी सौतेली माँ को लेकर डरी हुई थी उस वीडियो में ईशानी अपने पापा को बता रही है कि सौतेली माँ मुझसे काम करायेगी झाड़ू लगवाएगी और पौछा लगवायेगी । मेरी पिटाई भी लगवाएगी ।

ईशानी अपने सोशल एकाउंट पर अपने पापा से अपनी मम्मी के लिए लhttps://www.youtube.com/watch?v=rwq7xX5V3_Qड़ते हुए एक और वीडियो है जिसमे वो अपने पापा से कह रही है कि लड़के अपनी पत्नी से बहस नही कर सकते केवल मम्मी ही आपसे बहस कर सकती है । ईशानी अपने पापा को मम्मी से सॉरी बोलने के लिये समझा रही है ।

लखनऊ की 4 साल की ईशानी की क्यूट सी बातें और उसका चेहरा सबको लुभा रहा है ।उंसके सौतेली माँ के किस्से खूब पसंद किए जा रहे है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com