Breaking News

यूपी में बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर की लूटपाट

हरदोई, उत्तर प्रदेश में हरदोई के सांडी क्षेत्र में सोमवार को बदमाश एक सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर उसका नगदी और जरूरी सामानों से भरा बैग लूटकर भाग निकले।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सांडी कोतवाली इलाके में आज करीब 11 बजे सांडी कस्बे में कमलेश्वर नाथ मंदिर पर दुकान खोलने से पूर्व दर्शन करने पहुंचे सर्राफा व्यापारी शीलू गुप्ता को पहले से वहां पर बैठे हुए बदमाशों ने गोली मारकर उनका बैग लूट लिया। सर्राफा कारोबारी के बैग में 20 हजार नगद, जेवरात, दुकान की चाबियां तथा जरूरी सामान था। गोली मार कर बैग छीनने के बाद दोनों बदमाश मौके से भाग निकले। मंदिर पर व्यापारी के साथ हुई लूट और गोली मारने की वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है।

वही सर्राफा कारोबारी के साथ मंदिर पर हुई लूट की घटना से गुस्साए व्यापारियों ने बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर अपनी-अपनी दुकानें बंद करके सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह जाम खुलवाया । पुलिस फिलहाल पूरे मामले में तहरीर मिलने के बाद कड़ी कार्रवाई करने का दावा कर रही है।