Breaking News

जेएनयू को लेकर संसद मे सरकार का अहम बयान

नयी दिल्ली , सरकार ने आज कहा कि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ;जेएनयूद्ध बहुत अच्छा संस्थान है और इसे राष्ट्र की मुख्यधारा से दूर नहीं होने दिया जाएगा।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने लोकसभा में केन्द्रीय विश्वविद्यालय संशोधन विधेयक पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि जेएनयू शोध के क्षेत्र में शिखर पर है। यह बहुत अच्छा संस्थान है। हम इस विश्वविद्यालय को बहुत बढिया से चलाएंगे। कुछ लोगों के कारण इसे बदनाम नहीं होने दिया जाएगा। इस विश्वविद्यालय के राष्ट्र की मुख्यधारा से दूर होने का तो कोई प्रश्न ही नहीं है।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

 पोखरियाल विधेयक पर चर्चा के दौरान भाजपा के सदस्य एस पी एस बघेल द्वारा उठाये गये विषय का जवाब दे रहे थे। श्री बघेल ने आंध्र प्रदेश में एक केन्द्रीय विश्वविद्यालय और एक केन्द्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए लाये गये इस विधेयक पर चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि सरकार जितने भी केन्द्रीय विश्वविद्यालय स्थापित करे। पर इस बात का ध्यान रखा जाये कि वे दूसरा जेएनयूनहीं बनें। उन्होंने कहा कि इन विश्वविद्यालयों में ऐसे बच्चों को प्रवेश नहीं दिया जाये जो देश विरोधी विचारधारा को मानते हैं। यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि अफजल हम शर्मिन्दा हैंए तेरे कातिल जिन्दा हैं, जैसे नारे लगाने वालों को किसी भी संस्थान में प्रवेश नहीं दिया जाना चाहिए।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….