Breaking News

ममता बनर्जी ने लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया ये नया नाम

लखनऊ, तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया।

बीजेपी जनता से वोट मांगने से पहले करे ये काम-ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का बिना नाम लिये हुये ,नरेंद्र मोदी को  मोगांबो कह कर अपनी बात पूरी की। ममता बनर्जी ने  बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर कहा, बजट का 75% विज्ञापन पर खर्च किया। बेटियों को क्या मिला। उन्होने कहा कि  मोगाम्बो खुश हुआ।  उन्होने कहा कि बीजेपी अपनी रैली कर रही है लेकिन विपक्ष को रैली करने से रोका हुआ है। उन्होने कहा कि वो 3 मार्च को बनारस में आयेंगी और अखिलेश यादव के साथ रैली करेंगी।

सपा गठबंधन के नेता अखिलेश यादव को ममता बनर्जी ने दिया जीत का मंत्र, किया बड़ा खुलासा

उन्होने कोविड काल में खर्च हुए पैसे पर सवाल उठाया। उन्होने कहा कोविड काल में बीजेपी के लोग कहां थे।ये लोग वोट लेकर वापस नहीं आते है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पहले माफी मांगे फिर वोट मांगे। ममता बनर्जी ने किसान आन्दोलन पर कहा कि बीजेपी मे अगर  शर्म हो तो माफी मांगे। उन्होने बीजेपी को हिंदुस्तान के लिए खतरा बताया।उन्होने महिलाओं से बीजेपी को हराने की अपील की। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने मीडिया से भी अपील करते हुए कहाकि यूपी से आप हटा दो, देश से हम हटा देंगे।

भविष्य में किसके हाथों में होगी समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा ?