Breaking News

मोदी सरकार इन सरकारी कर्मचारियों को देगी ये बड़ा तोहफा…

नई दिल्ली, मोदी सरकार इन सरकारी कर्मचारियों को  ये बड़ा तोहफा देगी.उम्मीद बनाई जा रही है कि मूल न्यूनतम वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. नरेंद्र मोदी सरकारी अपने दूसरे कार्यकाल का पूर्ण बजट आज पेश करेगी.

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

बजट 2019 से सरकारी कर्मचारियों को भी बेहद उम्मीदें हैं. दरअसल वित्त मंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद निर्मला सीतारमण ने पे पैनल के बारे में जानकारी ली थी. इस मुद्दे पर उनके और अधिकारियों के बीच चर्चा हुई थी. इसी के बाद संभावनाएं बढ़ गईं कि जल्द कोई बड़ी घोषणा हो सकती है.

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि केंद्रीय बजट 2019 में सरकारी कर्मचारियों के लिए न्यूनतम वेतन में वृद्धि की जाएगी. सरकारी कर्मचारियों द्वारा मूल न्यूनतम वेतन को 18,000 रुपये से बढ़ाकर लंबे समय से 26,000 रुपये करने की मांग की जा रही है. सूत्रों का कहना है कि मांग सही है और सरकार उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार करेगी.

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

सरकार के इस मांग पर विचार करने के विभिन्न कारण हैं. सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, यह कर्मचारियों को खुश रखेगा, जिसका अर्थ है कि वे बेहतर काम करेंगे. दूसरी बात यह है कि यदि मूल न्यूनतम वेतन में वृद्धि की जाती है, तो यह खर्च को बढ़ाएगा, जिसके परिणामस्वरूप पैसा बाजार में आएगा. इससे अर्थव्यवस्था को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी, जो फिलहाल संघर्ष कर रही है.

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….