Breaking News

ओलंपिक खेलों की बेहतर तैयारियों के लिए, स्थापित होगा इंडिया हाऊस

गांधीनगर,  केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने आज कहा कि अगले साल टोक्यो में होने वाले ओलंपिक खेलों की बेहतर तैयारियों के लिए जापान की राजधानी में एक इंडिया हाऊस स्थापित किया जायेगा जिसमें भागीदार भारतीय खिलाड़ियों के लिए हर तरह की सुविधा उपलब्ध होगी।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

रिजिजू ने यहां भारतीय खेल प्राधिकरण परिसर में पत्रकारों से कहा कि तैयारियों के लिए टोक्यो जाने वाले एक प्रतिनिधिमंडल का वह स्वयं नेतृत्व करेंगे। जो इंडिया हाऊस स्थापित किया जायेगा उसमें खिलाड़ियो के लिए कोच और पोषण विशेषज्ञ के सुझाव के अनुरूप बेहतरीन पोषक आहार और तकनीकी सहायता संबंधी चीजों समेत हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि सरकार राष्ट्रीय अथवा अंतर्राष्ट्रीय पदक जीतने के बावजूद खस्ताहाल आर्थिक हालात वाले खिलाड़ियों की मदद के लिए एक प्रणाली विकसित कर रही है। उन्होंने कहा कि एशियाई खेलों, राष्ट्रमंडल खेल और ओलंपिक के पदक विजेताओं के लिए पेंशन की व्यवस्था तो पहले से ही है पर सरकार खस्ताहाल स्थिति में रह रहे अन्य पदक विजेताओं की मदद के लिए भी प्रणाली तैयार कर रही है। रिजिजू आज रात हीरो कप के तहत उत्तर कोरिया और भारत के बीच अहमदाबाद में होने वाले मैच को भी देखेंगे।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…