Breaking News

देखिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत कब से

रायपुर, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट 2 मार्च से 21 मार्च तक आयोजन किया जाएगा। जिसमें कई देशों के क्रिकेट टीम शामिल होंगी।

सड़क दुर्घटना से बचाव के लिए सड़क सुरक्षा के नियमों को अपनाने के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो से 21 मार्च तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा।

नवा रायपुर के परसदा स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग, युवराज सिंह, ब्रॉयन लारा, जोंटी रोड्स , ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल होंगे। क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत, आस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज, श्रीलंका सहित अन्य देशों के क्रिकेट टीमें शामिल होंगी।

क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन की प्रारंभिक तैयारियों के संबंध में गुरूवार को मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने यहां मंत्रालय महानदी भवन में आयोजन से जुड़े विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों और आयोजन के प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप के प्रतिनिधियों से चर्चा की।उन्होंने सड़क सुरक्षा के प्रति जन-जागरूकता लाने के लिए आयोजित इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कोविड-19 से बचाव के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए करने के निर्देश दिए।