Breaking News

यूपी कांग्रेस ने पार्टी के इन 11 वरिष्ठ नेताओं को जारी किया नोटिस

लखनऊ,उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को पार्टी के 11 वरिष्ठ नेताओं को अनुशासनहीनता के चलते नोटिस जारी कर 24 घंटे में स्पष्टीकरण मांगा. पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया, “अनुशासन समिति के सदस्य अजय राय (पूर्व विधायक) द्वारा उत्तर प्रदेश की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर विगत दिनों में अनुशासनहीनता करने पर नोटिस जारी कर चौबीस घण्टे में स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने हेतु जवाब मांगा गया है.

इस मंदिर की तर्ज पर बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,बढ़ेगा वेतन….

अनुशासन समिति के सदस्य व पूर्व विधायक अजय राय ने पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी, पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी समेत 11 लोगों से 24 घंटे में स्पष्टीकरण मांगा है। अजय राय के मुताबिक ये नेता कांग्रेस के निर्णयों का अनवरत व अनावश्यक रूप से बैठक कर सार्वजनिक तौर पर विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर यह नोटिस जारी किया गया है। इन बैठकों व मीडिया वक्तव्यों से पार्टी की छवि खराब हो रही है। यदि इन लोगों ने 24 घंटे के भीतर अपना स्पष्टीकरण नहीं दिया तो कार्रवाई की जाएगी।

आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट हॉट फोटो शूट का अनोखा अंदाज 

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ में लगाएं जबरदस्त ठुमके

जानकार बताते हैं कि इन नेताओं ने नेहरू जंयती पर पूर्व सांसद संतोष सिंह के घर बैठक हुई थी। इसमें वरिष्ठ नेताओं ने अपनी उपेक्षा की बात कही थी। इसके बाद इंदिरा गांधी की जयंती पर भी अलग कार्यक्रम किया था लेकिन प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू द्वारा गुरुवार को बुलाई गई बैठक में नहीं आए थे। जब इन नेताओं को फोन कर प्रतिक्रया मांगी गई तो ज्यादातर का कहना था कि उन्हें नोटिस की कोई जानकारी नहीं है। वे कांग्रेस के सिपाही हैं और पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं। कई नेताओं ने दोहराया कि वह अपनी नेता पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के लिए समय की मांग कर रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हुए लापता,लगे पोस्टर……

ये मोबाईल कंपनियां, एक दिसंबर से बढ़ायेगें टैरिफ

इनमें पूर्व सांसद संतोष सिंह पूर्व सांसद, पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी, पूर्व गृहमंत्री रामकृष्ण द्विवेदी, पूर्व मंत्री सत्य देव त्रिपाठी, एआईसीसी के सदस्य राजेन्द्र सिंह सोलंकी, पूर्व विधायक भूधर नारायण मिश्र, हाफिज मोहम्मद उमर विनोद चौधरी, नेक चन्द्र पाण्डेय, पूर्व अध्यक्ष युवा कांग्रेस स्वयं प्रकाश गोस्वामी व पूर्व जिलाध्यक्ष गोरखपुर संजीव सिंह शामिल हैं।

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..

इस राज्य मे मनाया गया रसगुल्ला दिवस, विविध प्रकार के रसगुल्ले किये गये प्रदर्शित

यूपी में योगी सरकार इन जानवरों की नसबंदी काे लेकर चलाएगी बड़ा अभियान

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा