Breaking News

योगी सरकार समाज को जाति और धर्म में बांटकर भय का वातावरण फैला रही है: गौतम

फर्रूखाबाद, दिल्ली की केजरीवाल सरकार में समाज कल्याण मंत्री और उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) के पंचायत चुनाव प्रभारी राजेन्द्र पाल गौतम ने कहा कि राज्य की योगी सरकार समाज को जाति और धर्म में बांटकर भय का वातावरण फैला रही है।

श्री गौतम ने सोमवार को पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में भय का वातावरण यहां तक पैदा हो गया है कि महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा महसूस होता है कि उत्तर प्रदेश की पुलिस योगी सरकार के गुण्डों की मदद कर रही है और पूरे समाज को जाति और धर्म में बांटकर रख दिया गया। लोग परेशान और हताश हैं ऐसे में प्रदेश की जनता दिल्ली सरकार के विकास मॉडल को अपनाना चाहती है।

उन्होने बताया कि दिल्ली सरकार स्कूल के बच्चों को अच्छी शिक्षा व्यवस्था पर खर्च सरकार कर रही है जिससे बच्चों के सपने साकार हो सकें इसके साथ ही 60-70 साल के बुजुर्गों को ढाई हजार रूपया प्रतिमाह पेंशन तथा महिलाओं को बसों में मुफ्त यात्रा के साथ ही बिजली, पानी में छूट जैसी सुविधाएं बिना कोई नया कर लगाये मिल रहीं हैं।

श्री गौतम ने कहा कि तीनों केन्द्रीय कृषि कानून अडानी-अम्बानी को लाभ पहुॅचाने के लिये बनाये गये। जिसके तहत कृषि उत्पादन मण्डियों को खत्म करने की साजिश रची गई। दिल्ली में आन्दोलनरत किसानों के मामलों पर आम आदमी पार्टी किसानों के साथ दिन-रात खड़ी है और उनकी हर सेवा के लिये तैयार रहती है। आन्दोलनकारियों की मांग पर केन्द्र सरकार के तीनों काले कृषि कानूनों को वापस ले लिया जाना चाहिए और किसानों की बात सरकार को सुननी चाहिए।