Breaking News

शिवपाल के तेवर से राज्यसभा चुनाव में बढ़ा सस्पेंस…

लखनऊ, राज्यसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी को जिताने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोई कसर नही छोड़ रहे हैं लेकिन समाजवादी पार्टी  के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव के तेवर से रोमांच बढ़ता ही जा रहा है.

अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा दावा…

“महाड़ सत्याग्रह”- सामाजिक सशक्तिकरण हेतु क्रांतिकारी पहल

फेसबुक को बड़ा झटका, मार्क जुकरबर्ग 6.9 डॉलर तक के नुकसान के झटके मे

 23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले  अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में विधायकों संग बैठक की. इस बैठक में सपा के 47 विधायक में से सिर्फ 40 विधायक ही मौजूद रहे. सपा के  वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव  इस बैठक में नहीं शामिल हुए. इसके अलावा 6 और विधायक भी नहीं पहुंचे. सूत्रो के अनुसार शिवपाल सैफई चले गए हैं और शाम को होटल ताज में होने वाली डिनर में भी शामिल नहीं होंगे.

अखिलेश यादव से मिले शुभलाल बौना ,और फिर कही एेसी बात…

गुजरात और गोवा के बाद राजबब्बर ने भी दिया, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, जानिये क्यों ?

39 भारतीयों की हत्या के सच को, आखिर क्यों छिपाये रही मोदी सरकार ?

 समाजवादी पार्टी बसपा के उम्मीदवार भीमराव अम्बेडकर को राज्यसभा भेजने के लिए वोटों की गणित में लगी है. इसी क्रम में आज शाम होटल ताज में डिनर का भी आयोजन किया गया है. इस डिनर में सपा, बसपा, कांग्रेस, रालोद सहित सभी निर्दलीय विधायकों को न्योता दिया गया है.

अखिलेश यादव की डिनर पार्टी, एक तीर से कई शिकार

अखिलेश से मुलाकात के बाद शरद यादव ने दिया बड़ा बयान…

जिस बाबा को मंदिर मे बैठना चाहिये, वो विधानसभा मे बैठकर एनकाउंटर करवा रहा है-शरद यादव

 गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह की तरफ से आयोजित इस डिनर में मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया को भी निमंत्रण दिया गया है.  शिवपाल और राजा भैया के पहुंचने पर सस्पेंस बरकरार है. हालांकि कहा जा रहा है कि बाबागंज निर्दलीय विधायक विनोद सरोज इस डिनर में शामिल होंगे. विनोद सरोज राजा भैया के करीबी माने जाते हैं.