Breaking News

इस सुपर स्टार ने किया अलग अंदाज मे अपनी फिल्म का प्रमोशन, इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली, अपनी फिल्म के प्रमोशन का अलग अंदाज, देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान। सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कोई भी स्‍टार 40 गाडि़यों के साथ निकला हो। अममून इतना बड़ा काफिला बड़े – बड़े राजनेताओं का होता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बनाया रिकॉर्ड, पूरे किये 75, अंधविश्वास को भी तोड़ा

भारतीय प्रेस परिषद के अध्यक्ष ने तीसरे प्रेस आयोग के गठन को बताया जरूरी ? जानिये क्यों ?

 सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव अपनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के प्रमोशन के लिए पटना से सिवान और गोपालगंज 40 गाडि़यों के साथ निकले. उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर लालबाबू पंडित और अभिनेता देव सिंह मौजूद रहे. बाकी गाड़ियों में उनके फैंस और चाहने वाले भी थे. इसके अलावा इन गाड़ियों में 22 लाइसेंसधारी राइफल मैन भी थे.

भाजपा राज में जानबूझकर लोकतंत्र को कमजोर और जनता को तबाह किया जा रहा- अखिलेश यादव

राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को मिला बड़ा समर्थन, इस पार्टी ने किया खुला एलान

खेसारीलाल यादव ने बताया कि गाड़ियों के काफिले के साथ फिल्‍म प्रमोशन का आइडिया उनका है और वे अपने दम पर 40 गाडि़यों के साथ ‘राजा जानी’ को प्रमोट करने निकले हैं. अब तक किसी भी फिल्‍म के प्रमोशन का सबसे नायाब तरीका है.खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘राजा जानी’ बेहद शानदार फिल्‍म है और लोग इसे प्‍यार भी दे रहे हैं. तभी तो आज भी हर जगह इसके सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. इस दौरान खेसारीलाल अपने गांव भी गए.

लखनऊ के जाम मे फंसे जैकी श्राफ, उतरे सड़क पर, कर डाला यह भी काम ? देखिये वीडियो

बसपा के सोशल मीडिया एकाउंट को लेकर मायावती ने किया खुलासा, बताया- कौन फर्जी, कौन असली

वहीं 40 गाडि़यों के काफिले को लेकर  इस फिल्‍म के गाने भी काफी सुने जा रहे हैं. हम जहां भी प्रमोशन को जा रहे हैं, लोगों का प्‍यार और दुलार खूब मिल रहा है. हम चाहेंगे कि वे अपनी मोहब्‍बत हमें यूं ही देते रहें, ताकि हम आगे भी अच्‍छी फिल्‍मों को लेकर उनके सामने आ सके. उन्‍होंने कहा कि ‘राजा जानी’ के गाने हो या संगीत सभी दर्शकों को बेहद पसंद आए हैं. बहुत जगहों पर दर्शकों ने हमें बताया कि उनको फिल्‍म इतनी अच्‍छी लगी कि वे ‘राजा जानी’ को दो बार से ज्‍यादा भी देखने सिनेमाघर गए.

सर्वश्रेष्ठ शासित राज्यों में केरल फिर नंबर वन, बिहार सहित बीजेपी शासित राज्यों की बुरी स्थिति

बीजेपी के खोखले दावों पर अखिलेश यादव की कड़ी प्रतिक्रिया, माब लिंचिंग पर बड़ा हमला

स्टार खेसारी लाल यादव ने 2019 में होने वाले लोकसभा का चुनाव महाराजगंज से लडऩे की घोषणा की है। तरैया विधानसभा क्षेत्र के छपिया स्थित एक लाइन होटल पर खेसारी लाल यादव ने एक चाय पार्टी के दौरान पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद से टिकट को लेकर बात चल रही है और इसे लेकर उन्होंने आश्वासन भी दिया है। उन्होंने कहा कि किसी कारणवश अगर टिकट नही मिला तो उस परिस्थिति में वे निर्दलीय भी चुनाव लड़ेंगे।

अखिलेश यादव के दौरे ने गर्माया चुनावी माहौल, इन दिग्गजों की मुलाकात ने सिद्ध की लोकप्रियता

मायावती ने की बसपा की ओवरहालिंग, एक दर्जन से अधिक राज्यों के बदले प्रभारी

कांग्रेस करेगी विपक्षी दलों से गठबंधन, बनेगा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन-3

सोनिया गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-मोदी सरकार के जाने की ‘ उलटी गिनती ’ शुरू

मायावती ने बसपा मे किये बड़े स्तर पर परिवर्तन, विधान सभा चुनावों को लेकर एक्शन में आयी पार्टी