आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

इटावा,  समाजवादी पार्टी  संस्थापक और देश के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिये पुत्र अखिलेश यादव की पार्टी सपा और भाई शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बीच होड़ मची हुयी है।

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस

मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन 22 नवम्बर को मनाया जायेगा।  शिवपाल सिंह यादव अपनी पार्टी के बैनर तले जन्मदिन को धूमधाम से मनाने के लिए तैयारियाें में जुटे हुए हैं। इसी दिन सैफई में दंगल का आयोजन किया जाएगा वहीं सपा नेताजी यानि मुलायम सिंह के जन्मदिन को सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में पुराने समाजवादियों का सम्मान करके मनायेगी ।

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

दोनों ही दल के लोग अपने नेता के जन्मदिन को भव्य बनाने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं । समाजवादी पार्टी से नाता तोड़कर अलग दल बनाने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल सिंह यादव सपा संस्थापक को अपने साथ रखना चाह रहे हैं जबकि समाजवादी पार्टी उनका साथ छोड़ने को रजामंद नहीं है।

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

राजनीतिक शतरंज के पुराने खिलाड़ी मुलायम सिंह भी भाई और पुत्र दोनो से ही आत्मीयता प्रदर्शित करने में कोई कोताही नहीं बरत रहें हैं। ऐसे में किसी को यह आभास नहीं है कि वास्तव में वह किसके साथ हैं। ऐसे में उनके आज 22 नवंबर को होने वाले जन्मदिन को धूमधाम से मनाने के लिए दोनों ही दलों ने तैयारियां की हैं।

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

शिवपाल सिंह ने दो कदम आगे बढ़कर मुलायम के पैतृक गांव सैफई में ही जन्मदिन धूमधाम से मनाने का ऐलान किया हुआ है । यही नहीं जन्मदिन पर उनके पहलवानी के शौक को पूरा कराने के लिए विशाल दंगल का भी आयोजन कर रहे हैं । दंगल सैफई के चंदगीराम स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगा। प्रसपा जिलाध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि दंगल के पहले रक्तदान शिविर भी लगेगा ।

उधर समाजवादी पार्टी भी कोई मौका नहीं छोड़ती दिख रही है । भले ही सपा सैफई में अबकी सपा संस्थापक के जन्मदिन पर धूम धड़ाका न कर रही हो पर जन्मदिन को भव्य बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि सपा की ओर से नेताजी के जन्मदिन पर पुराने समाजवादियों का सम्मान करके एक नई छाप छोडी जायेगी ।

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..