कपड़े सुखाते वक्त वॉशिंग मशीन में डाले बर्फ के टुकड़े,फिर देखें कमाल

नई दिल्ली,मौजूदा समय में इंटरनेट की दुनिया में पैठ बना चुका हर व्यक्ति आज किसी न किसी सोशल नेटवर्किंग साइट से जुड़ा है. इसमें कोई संशय नहीं है कि सोशल मीडिया का मंच आज अभिव्यक्ति का नया और कारगर माध्यम बन चुका है. इससे जुड़े लोग बेबाकी से अपनी राय लोगों के साथ साझा करते हैं.

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

 ऐसा ही एक मामला लंदन में सामने आया है, यहां एक महिला ने पड़ोसी से जुड़ा एक वाकया सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिससे इस महिला की जिंदगी काफी आसन हो गई.स्टैला नाम की महिला ने सोशल साइट पर एक पड़ोसी महिला का किस्सा शेयर किया है, स्टैला ने लिखा है की उसकी पड़ोसी एक दिन वॉश एरिया में वॉशिंग मशीन से कपड़े धो रही थी, फिर कपड़े सुखाने के लिए उसी ड्रायर में कपड़ों के साथ बर्फ के कुछ टुकड़े भी डाल रही थी. स्टैला ने पोस्ट में आगे लिखा पड़ोसी के कपड़े धोने के बाद ऐसा करना उसकी समझ में नहीं आ रहा था.

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….

ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी…..

कई दिनों तक अपनी पड़ोसी को ये काम करते हुए देखती रही स्टैला ने एक दिन उसने इसकी वजह पूछी तो उसे उसकी बातें सुनकर यकीन ही नहीं हुआ. पड़ोसी ने महिला को बताया कि हम महिलाएं हर दिन ढेर सारे कपड़े धोती हैं. बाद में उन्हें सुखाते हैं और फिर आयरन करते हैं. इस पूरे काम में सारा दिन लग जाता है. लेकिन कपड़ो को सुखाते वक़्त बर्फ के टुकड़े डाल देने से उसकी आयरन की प्रॉब्लम सॉल्व हो गई है.

सांप को दे अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का नाम, फिर देखें कमाल,पूरा मामला हैरान कर देगा

गर्भवती महिलाओं को 1.5 लाख रुपये देगी सरकार, बस करना होगा ये काम

पड़ोसी ने महिला को बताया कि कपड़े धोने के बाद उसे वॉशिंग मशीन के ड्रायर में सुखाने के बाद उसमें सिलवटें रह जाती थीं जिसके बाद उन्हें अच्छे से आयरन करना पड़ता है. लेकिन बर्फ की वजह से कपड़ों पर सिलवटें नहीं आती और उन पर आयरन करने की जरूरत नहीं पड़ती. महिला ने बताया कि कपड़ों को सुखाते वक़्त ड्रायर से गर्म हवा निकलती है, ढेर सारी बर्फ डाल देने से जब ड्रायर से गर्म हवा निकलती है तो बर्फ तेजी से पिघलती है. जिससे कपड़ों के पास स्टीम हो जाती है और उसकी वजह से कपड़ों की सिकुड़न ठीक हो जाती है और कपड़े सूखने के बाद बिना सिलवट के बाहर निकलते है.

कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,इतने रुपय हो सकता है न्यूनतम वेतन….

कुंभ में सिन्दूर लगाकर पहुंची राखी सावंत, सीएम योगी के लिए कही ये बात

ईयरफोन लगाने से हुई एक व्यकित की मौत…

ये है एक ऐसा जीव जो कभी नही मरता….

ई-सिगरेट पीने से मुंह में हुआ बड़ा धमाका , हुई मौत

इस शख्स ने ये फॉर्मूले से खेली लॉटरी, जीते करोड़ों रुपए…..

इस कार पर मिल रहा 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com