Breaking News

उत्तर प्रदेश मे ऐसा रहा प्रथम चरण का मतदान, जानिये कहां-कहां हुआ हंगामा

लखनऊ,  लोकसभा चुनाव के पहले चरण में  पश्चिम उत्तर प्रदेश की आठ सीटों के लिये हो रहे मतदान में लोगों ने अपना मताधिकार का प्रयोग किया। चिलचिलाती गर्मी के बावजूद पश्चिम उत्तर प्रदेश की सभी आठ सीटों पर मतदान को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला। पहली बार वोट डालने पहुंचे युवा मतदाता अपना नाम की पर्ची लेकर कतार में लगे और पूरे संयम के साथ अपनी बारी का इंतजार किया। बुजुर्गो के लिये मतदान केन्द्रों पर पुख्ता इंतजाम किये गये थे।

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

इसके बावजूद कुछ शरारती तत्वों ने मतदान प्रक्रिया में व्यवधान डालने का प्रयास किया जिसे पहले से सजग पुलिस और प्रशासन ने विफल कर दिया। कैराना संसदीय क्षेत्र के कांधला इलाके में ग्रामीणों ने मतदानकर्मियों पर पार्टी विशेष को वोट डालने का आरोप लगाते हुये हंगामा किया। इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ अराजक तत्वों में पथराव शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों ने हल्का बल प्रयोग कर भीड को खदेड़ दिया।इसके बाद ग्रामीणों ने मतदान के बहिष्कार का एलान किया लेकिन जिलाधिकारी और वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने पर मतदान फिर से शुरू हो गया।

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

मुजफ्फरनगर में पूर्व मंत्री एवं सांसद संजीब बालियान ने अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं के हिजाब में वोट डालने को लेकर एतराज जताया। उनका आरोप था कि बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान किया जा रहा है। इसको लेकर वहां मौजूद भाजपा समर्थकों ने हंगामा कर दिया मगर अधिकारियों के समझाने पर कुछ देर बाद स्थिति सामान्य हो गयी।

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना के शेखावतपुर गांव में फर्जी मतदान को लेकर भाजपा और राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुयी। उधर, बहुजन समाज पार्टी समर्थकों ने ईवीएम में गडबडी का आरोप लगाते हुये जमकर हंगामा किया। चुनाव अधिकारियों ने हालांकि इसे महज एक अफवाह करार देते हुये सभी मशीनों को दुरूस्त बताया।

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

गौतमबुद्धनगर में ‘नमो फूड’ लिखे खाद्य पैकेटों के वितरण को लेकर विपक्षी दलों के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। इस बारे में बवाल बढता देख वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने कहा कि पुलिस कर्मियों के लिये नोयडा के एक रेस्टाेरेंट से खाने के पैकेट मंगाये गये थे जिस भोजनालय का नाम ‘नमो’ है। इसका राजनीतिकरण करना ठीक नहीं है। बवाल करने वाले समर्थकों को इस बारे में स्थिति स्पष्ट कर दी गयी है।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

पहले चरण में 96 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है जिसमें सहारनपुर में 11, कैराना में 13, मुजफ्फरनगर में 10, बिजनौर में 13, मेरठ में 11, बागपत में 13, गाजियाबाद में 12 और गौतम बुद्ध नगर में 13 प्रत्याशी मैदान में हैं। इस चरण में एक करोड 52 लाख 68 हजार 56 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे जिनमें दो लाख 73 हजार से अधिक नये मतदाता शामिल है जो पहली बार वोट डालेंगे।

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….