Breaking News

केन्द्र की भाजपा सरकार देश में नफ़रत फैला रही है : राहुल गांधी

दुमका, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार बड़े पूंजीपतियों का कर्ज माफ कर रही है लेकिन किसानों के छोटे ऋण को माफ करने से कतरा रही है।

राहुल गांधी भारत न्याय यात्रा के क्रम में झारखंड दौरे के दूसरे दिन दुमका जिले के सरैयाहाट में शनिवार को आयोजित विशाल जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार और आर एस एस के लोग देश में हिंसा और नफ़रत फैला रहे हैं । जबकि कांग्रेस देश मोहब्बत की दुकान के माध्यम से भाई के भाई को दिल जोड़ने में जुटी है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में केन्द्र में जब हमारी सरकार आएगी तो समूचे देश में जाति जनगणना को लागू किया जाएगा।

राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस और भाजपा के लोग देश में जहां भी हिंसा और फैलाने में लगे है। जबकि कांग्रेस कन्याकुमारी से कश्मीर तक और मणिपुर में महाराष्ट्र तक की न्याय यात्रा के माध्यम से देश में प्रेम और सद्भाव कायम करने के प्रयास में लगातार जुटे हैं। उन्होंने जनसमूह में शामिल युवाओं से सवालिया लहजे में पूछा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में युवाओं को रोजगार नहीं मिला है । इस पर भारी तादाद में उपस्थित भीड़ में शामिल युवाओं ने हाथ उठा कर जबाब दिया , नहीं । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने गलत तरीके से नोटबंदी और गलत ढंग से जीएसटी लागू कर छोटे उद्यमियों की कमर तोड़ दी है। जिसके कारण युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है।