Breaking News

मनवीर गुर्जर बने, ‘बिग बॉस’ सीजन दस के विजेता

manveergurjarbiggbossनई दिल्ली, ‘बिग बॉस’ दसवें सीजन शो के विजेता मनवीर गुर्जर हो गये हैं. लोपामुद्रा राउत के बाहर होने के बाद, टाप टू प्रतिभागियों मे बानी जे और मनवीर गुर्जर रह गये थे. उससे पहले, ‘बिग बॉस’ का दस लाख का ऑफर स्वीकार कर मनु पंजाबी शो से बाहर हो गए.विजेता के तौर पर मनवीर को बिग-बॉस ट्रॉफी के अलावा 40 लाख रुपये की रकम भी दी जाएगी. सूत्रों के अनुसार, 40 लाख में से मनवीर सलमान खान के फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन को 20 लाख रुपये देंगे.

‘बिग बॉस’ के दसवां सीजन के आखिरी पड़ाव में ग्रांड फिनाले की शुरुआत सीजन के पुराने प्रतिभागियों के साथ सलमान खान की परफॉर्मेंस से हुई. इसके बाद सलमान खान ने उन सभी शो के बाद उनकी जिंदगियों में आए बदलाव के बारे में बात की. इसके बाद चारों फाइनलिस्टों को उनके परिजनों का संदेश दिखाया गया. सलमान खान ने कहा कि इन तीन महीनों में सबसे ज्यादा बदलाव मनवीर में आया है, वह न केवल दिखने में बल्कि अंदर से उनकी पर्सनालिटी काफी बदल चुकी है. ‘बिग बॉस’ का दस लाख का ऑफर स्वीकार कर मनु पंजाबी शो से बाहर हो गए. उसके बाद लोपामुद्रा राउत, बानी जे और मनवीर गुर्जर शो के टॉप 3 प्रतिभागी बन गए थे. उसके बाद,लोपामुद्रा राउत के बाहर होने के बाद, टाप टू प्रतिभागियों मे बानी जे और मनवीर गुर्जर रह गये थे. 

मनवीर बिग-बॉस के घर में अपने टास्क को लेकर बहुत सीरियस रहते थे और अपने दोस्तों के लिए स्टैंड भी लेते थे. यही कारण है कि घर से बाहर निकल चुके कंटेस्टेंट मोनालिसा, मनु पंजाबी, नवीन प्रकाश, लोकेश शर्मा और नितिभा कौल मनवीर को सपोर्ट कर रहे थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *