Breaking News

सोने के भाव में आई भारी गिरावट….

नई दिल्ली,आभूषण विनिर्माताओं की मांग घटने तथा अमेरिका और चीन के बीच व्यापार को लेकर तनाव घटने के बीच कमजोर वैश्विक रुख से दिल्ली सर्राफा बाजार में सोमवार को सोना 130 रुपये टूटकर 34,140 रुपये प्रति दस ग्राम पर आ गया।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

 सोने में मंदी के साथ ही चांदी की कीमतों में भी आज मंदी देखी गई है। चांदी आज 260 रुपये की गिरावट के साथ 38,570 रुपये प्रति किलोग्राम पर आ गई। कारोबारियों के अनुसार, औद्योगिक इकाइयों और सिक्का कारोबारियों द्वारा लिवाली घटने के कारण चांदी के भाव में यह मंदी हुई है।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

वैश्विक स्तर की बात करें तो न्यूयॉर्क में सोने के भाव गिरावट के साथ 1,387.09 डॉलर प्रति औंस पर पहुंच गए। वहीं चांदी का भाव गिरकर 15.17 डॉलर प्रति औंस पर आ गया। सोने का भाव आज पिछले एक सप्ताह के न्यूनतम स्तर पर आ गया है।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

राष्ट्रीय राजधानी में आज 99.9 फीसदी शुद्धता वाला सोना 130 रुपये की गिरावट के साथ 34,140 रुपये और 99.5 फीसदी शुद्धता वाला सोना भी 130 रुपये की गिरावट के साथ 33,970 रुपये प्रति 10 ग्राम पर कारोबार कर रहा था। वहीं गिन्नी सोने की कीमत 26,800 रुपये प्रति आठ ग्राम पर स्थिर रही। कारोबारियों के अनुसार, स्थानीय ज्वैलर्स की लिवाली घटने और कमजोर वैश्विक रुख के कारण सोने की कीमतों में यह मंदी देखी गई है।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

उधर चांदी में आज 260 रुपये की गिरावट देखी गई। इसके भाव आज 38,570 रुपये प्रति किलोग्राम हो गए। वहीं साप्ताहिक डिलीवरी वाली चांदी में भी मंदी देखी गई। यह 295 रुपये गिरकर 37,157 रुपये प्रति किलोग्राम पर आ गई। इसके अलावा चांदी के सिक्कों की लिवाली कीमत 80,000 रुपये प्रति सैकड़ा पर और चांदी के सिक्कों की बिकवाली कीमत 81,000 रुपये प्रति सैकड़ा पर स्थिर रही।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…