Breaking News

अरुण यादव के चुनाव न लड़ने के एेलान से, कांग्रेस मे राजनैतिक तापमान बढ़ा

भोपाल,  कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने अपने पद से हटाए जाने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए घोषणा कर दी है कि वह लोकसभा और विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन संगठन में काम करते रहेंगे. अरुण यादव की इस घोषणा से कांग्रेस का राजनैतिक तापमान बढ़ गया है.

06 मई को लखनऊ मे होगा, सामाजिक न्याय सम्मेलन

 गन्ना किसानों की समस्याओं को लेकर, अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला

अरुण यादव को हटाकर कमलनाथ की ताजपोशी की संभावनाएं पहले से ही जताई जा रहीं थीं.  अरुण यादव इन खबरों को निराधार बता रहे थे. सूत्रों के अनुसार, उन्हे कांग्रेस आलाकमान  ने आश्वस्त किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. आप निश्चिंत रहिये. अरूण यादव को दोपहर 12:00 बजे प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने की खबर मिली है. जाहिर है कमलनाथ की ताजपोशी की खबर अरुण यादव को भी एआईसीसी ने नहीं दी थी. इसका सीधा अर्थ है कि अरूण यादव को अंधेरे में रखकर यह फैसला किया गया.

सपा एमएलसी के पिता का निधन, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

चुनाव आयोग द्वारा यूपी में उपचुनाव का ऐलान, जानिए पूरा विवरण….

अरुण यादव ने  कमलनाथ को पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने पर उन्हें बधाई दी और राहुल गांधी का आभार माना. उन्होंने कहा कि पार्टी ने साढ़े चार साल तक इस पद पर रहकर पार्टी के लिए काम करने का मौका दिया, जिसके लिए वह पार्टी हाईकमान के आभारी हैं. उन्होंने  कहा कि वह कमलनाथ की अगुवाई में काम करेंगे और सरकार को हर स्तर पर घेरेंगे. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्त्ता रहा हूं, कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा. दिल्ली जाकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलूंगा, आगे की भूमिका वही तय करेंगे.

 चुनाव आयोग ने पेश की नई इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन, जानिये कितनी भरोसेमंद ?

हिंदुस्तान की न्यायिक व्यवस्था खतरे में, मोदी सरकार अपने लोगों को लाना चाहती है- कांग्रेस

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर अरूण यादव ने लिखा-

बीते साढ़े चार वर्षों मे आप सभी का अपार स्नेह और प्रेम मिला इसके लिए मैं आभारी हूँ मैने अपने कार्यकाल में हाईकमान के निर्देशानुसार सभी जिम्मेदारियों को निष्ठापूर्वक पालन किया और आगे भी करता रहूंगा आदरणीय मान.कमलनाथ जी, मान.ज्योतिरादित्य सिंधिया जी और नवगठित टीम को हार्दिक बधाई.

मुख्यमंत्री योगी का दलित के घर भोजन और रोटियां मंत्री स्वाति सिंह के हाथों की ?

मायावती ने कहा, मुआवजे से घरों में खुशियां लौटाई जा सकती हैं क्या…?

अरुण यादव मध्य प्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ते हैं. यूपीए की मनमोहन सिंह सरकार मे अरुण यादव  केंद्र  मे मंत्री भी रहे हैं. वर्तमान में उनकी गिनती कांग्रेस के बड़े ओबीसी नेता के रूप मे होती हैं. वह एक बड़े राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखतें हैं.नके पिता सुभाष यादव मध्य प्रदेश सरकार मे उप-मुख्यमंत्री रह चुकें हैं.

लालू यादव से मिलने के बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर कही ये बात

कुशीनगर हादसे पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, की ये अहम अपील…..

सूत्रों के अनुसार, लोकसभा और विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर अरूण यादव ने कांग्रेस आलाकमान को अपनी नाराजगी से अवगत करा दिया है.साल के अंत में होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव कांग्रेस के लिए ‘करो या मरो’ की लड़ाई बन चुका है. एेसे समय अरूण यादव जैसे कद्दावर नेता की नाराजगी या उदासीनता कांग्रेस को भारी पड़ सकती है.

आशाराम-दयाराम के चक्कर में फसे सीएम योगी-अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव मे गठबंधन को लेकर मुलायम सिंह का अहम बयान

छोटे मकान के मालिकों के लिये बड़ी खुशखबरी…?