Breaking News

ईवीएम को लेकर, केन्द्रीय मंत्री का अहम बयान

कोल्हापुर,  केन्द्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में इस्तेमाल की गयी ईवीएम मशीन पर कथित आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। आठवले संवाददाताओं कहा कि श्री राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा का चुनाव हार गये लेकिन वह वायनाड से लोकसभा का चुनाव जीत गये फिर भी वायनाड की जीत पर उन्होंने ईवीएम मशीन पर कोई प्रश्न चिन्ह खड़ा नहीं किया।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि श्री पवार एक वरिष्ठ और अनुभवी राजनीतिज्ञ हैए उनका ईवीएम मशीन पर संशय करना सही नहीं है। वह कैसे मशीन पर शंका व्यक्त कर सकते हैं जबकि उसी मशीन के जरिए बारामती लोकसभा से उनकी पुत्री सुप्रिया सुले ने भी चुनाव जीता है। उन्होंने कहा कि यदि चुनाव आयोग अगले लोकसभा ;2024 के चुनाव में मत पत्रों द्वारा चुनाव कराना चाहती है तो उनकी पार्टी मत पत्रों के आधार पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

उन्होंने कहा कि श्री मोदी अपने काम के बल पर दोबारा चुने गये। श्री राहुल गांधी द्वारा प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पर समाज को बांटने के आरोप के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि श्री गांधी को गलत आलोचना नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लगभग 50 प्रतिशत मुसलमान और 70 प्रतिशत दलित ;गरीब  जनता श्री मोदी के साथ है।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

आठवले ने कहा कि वंचित बहुजन अघाड़र सत्ता में आने में सफल नहीं होंगी यदि वे सत्ता में आना चाहते हैं तो उन्हें एनडीए में शामिल हो कर श्री मोदी का समर्थन करना चाहिए। कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का कोई भविष्य नहीं है इसलिए श्री शरद पवार से मैं अपील करता हूँ कि वह एनडीए में शामिल हो जाये। उन्होंने कहा कि रिपबल्किन पार्टी ऑफ इंडिया ;आठवले आगामी विधान सभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और शिव सेना के साथ मिल कर चुनाव लड़ेगी और हम कम से कम 20 सीटों की मांग करेंगे लेकिन हम भाजपा के कमल चुनाव चिन्ह पर चुनाव नहीं लड़ेंगे।

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि यह मामला उच्चतम न्यायालय मे विचाराधीन है इसलिए मुसलमान समुदाय पर बिना कोई दबाव डालते हुए निर्णय का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने केन्द्र सरकार से अयोध्या में बुद्ध मंदिर के लिए 15 एकड़ जमीन की मांग की। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,  राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष शरद पवार और वंचित बहुजन अघाड़ी के नेता प्रकाश अंबेडकर समेत कई अन्य नेताओं ने ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की आशंका जतायी थी।

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट