Breaking News

ग्रीनलैम इंडस्ट्रीज ने लैमिनेट्स की विविध रेंज वाला दिल्ली का पहला ग्रीनलैम एक्सपीरियंस सेंटर किया लॉन्च-

नई दिल्ली, सरफेसिंग सोलूशन्स के लिए दुनिया के प्रमुख 3 निर्माताओं में से एक ग्रीनलैम इंडस्ट्रीज ने हाल ही में हनुमान मंदिर रोड, नई दिल्ली में आर. एस. टिंबर ट्रेडर्स पर अपने पहले विशेष डिस्प्ले सेंटर का उद्घाटन किया।

इस डिस्प्ले सेंटर में ग्रीनलैम लैमिनेट्स की एक विशेष रेंज होगी, जिससे यह लैमिनेट भाग में इस तरह के विस्तृत कलेक्शन के 380 से ज्यादा शीट्स की पेशकश करने वाला दिल्ली का सबसे बड़ा डिस्प्ले सेंटर बन जाएगा।

घर की सुंदरता के साथ उच्च गुणवत्ता-
ग्रीनलैम इंडस्ट्रीज को घर की सुंदरता के साथ उच्च गुणवत्ता वाले सरफेस सोलूशन्स बनाने के लिए जाना जाता है। इनके उत्पाद अपनी उत्तमता और बेहतरीन कला के साथ इस ब्रांड की विरासत प्रदर्शित करते हैं, जो इसके मुख्य ब्रांड्स की रेंज में स्पष्ट दिखाई देता है। इसके ब्रांड ग्रीनलैम के ग्राहकों के लिए बनावट, रंग और डिज़ाइन की विस्तृत रेंज प्रदान करते हैं। यह विविध रेंज ग्रीनलैम के ग्राहकों को अपने घर के डिज़ाइन में लचीलापन लाने और उनकी रचनात्मकता को बढ़ाने में मदद करती है।

विभिन्न विशेषताएं-
ग्रीनलैम प्रत्येक लैमिनेट का निर्माण बारीकियों पर सावधानीपूर्वक ध्यान देकर करता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि केवल अंतरराष्ट्रीय स्टैंडर्ड्स और उच्च गुणवत्ता वाले बेहतर लैमिनेट डिस्ट्रीब्यूट किए जाते हैं। वुडग्रेन पैटर्न से लेकर ठोस सतहों तक, प्रत्येक उत्पाद को घरेलू, व्यापारिक और सार्वजनिक वातावरण में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है । लैमिनेट शीट में भी कई प्रकार की विभिन्न विशेषताएं होती हैं। लैमिनेट शीट के कई विशिष्ट गुणों में एंटी बैक्टीरियल, अग्निरोधी, गर्मी, खरोंच और शॉक प्रूफ होने के साथ इस लैमिनेट और कॉम्पैक्ट कलेक्शन में विभिन प्रकार के खूबसूरत व उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद शामिल हैं। इनमें एंटी-फिंगरप्रिंट सरफेस, एचडी-ग्लॉस सरफेस, काउंटरटॉप लैमिनेट्स, यूनिकोर लैमिनेट्स, डिजिटल या कस्टम लैमिनेट्स, कॉम्पैक्ट बोर्ड, क्लैडिंग सॉल्यूशंस और रेस्टरूम क्यूबिकल्स समेत कई अन्य शामिल हैं।

इस डिस्प्ले सेंटर के उदघाटन समारोह में श्री सुधाकर – रीजनल सेल्स हेड – दिल्ली-एनसीआर, ग्रीनलैम लैमिनेट एंड अलाइड के साथ विभिन्न वास्तुकार, आंतरिक गृह सज्जाकर, ठेकेदार व ग्राहक मौजूद थे।

उद्घाटन के अवसर पर अनुज संगल, कंट्री हेड, ग्रीनलैम लैमिनेट एंड अलाइड, ग्रीनलैम इंडस्ट्रीज ने कहा, “हम साउथ दिल्ली के मशहूर खुदरा डीलर स्टोर्स में से एक आर.एस. टिम्बर ट्रेडर्स के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जहाँ हमारे डिस्प्ले सेंटर में ग्राहकों को हमारे लैमिनेट्स के विस्तृत और अभिनव कलेक्शन का अनुभव मिलेगा।

यह दिल्ली का पहला ग्रीनलैम एक्सपीरियंस सेंटर है, जहाँ ग्राहक एक ही छत के नीचे लैमिनेट्स की विविध रेंज देख सकेंगे। सुविधाजनक और सुगम शॉपिंग पर केंद्रित इस स्टोर में ग्राहक आंतरिक स्थानों के लिए हमारे उत्पादों को प्रत्यक्ष रूप से छूकर महसूस कर सकेंगे, जिससे शॉपिंग का यादगार अनुभव मिलेगा।”

रिपोर्टर-आभा यादव