Breaking News

गुरुग्राम में, जज की पत्नी और बेटे की हत्या के कारण का, हुआ खुलासा

नई दिल्ली, गुरुग्राम में शनिवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र जज कृष्णकांत की पत्नी और बेटे को उनके ही सुरक्षा गार्ड ने बीच बाजार गोलियों से छलनी कर दिया था. लेकिन पुलिस का कहना है कि यह अब तक साफ नहीं है कि आरोपी ने जज की पत्नी और बेटे को क्यों मारा. जबकि मीडिया रिपोर्ट्स  ने कारण का खुलासा कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 वर्षीय महिपाल यादव डेढ़ साल से जज कृष्णकांत की सुरक्षा में तैनात था. उसने हिन्दू धर्म को त्याग कर ईसाई धर्म अपनाया था. सूत्रों के अनुसार, धार्मिक बातों पर जज की पत्नी के साथ महिपाल यादव की बहस होती थी. पुलिस हिरासत में भी महिपाल कह रहा था कि धर्म परिवर्तन को लेकर जज की पत्नी उसे परेशान करती थी.

जज के परिवार की सुरक्षा में तैनात गार्ड महिपाल यादव के साथ उनकी पत्नी रितु और बेटे ध्रुव खरीदारी के लिए गुरुग्राम के सेक्टर-51 स्थित आर्केडिया मार्केट आए थे. मार्केट के बीच कार रोककर जैसे ही मां-बेटे बाहर निकले महिपाल ने उन पर गोली चला दी.महिपाल यादव ने रितु के सीने में दो गोलियां मारी और बेटे ध्रुव के माथे पर भी दो गोली मारी.

इस दौरान महिपाल ने मौके पर मौजूद लोगों से कहा कि कोई भी बीच में नहीं आएगा, ये शैतान (बेटा ध्रुव) है और ये उसकी मां (रितु). इसके बाद महिपाल ने दोनों को कार में डालने की कोशिश की लेकिन इसमें असफल रहने पर वो वहां से फरार हो गया.एक चश्मदीद ने बताया कि पुलिस वाला गुस्से में था और उसके हाथ में बंदूक थी.

सूत्रों  के मुताबिक, घटना के वक्त वहां पर 40 से अधिक लोग खड़े थे, लेकिन किसी ने भी पीड़ितों को बचाने की कोशिश नहीं की. कुछ लोग डर गए थे, जबकि कई लोगों को लगा कि पुलिस वाले किसी चोरी की घटना पर कार्रवाई करने आए हैं.