Breaking News

जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत को लेकर हाईकोर्ट ने दिया ये फैसला

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती व कई अन्य लोग जेल में बंद हैं. ड्रग्स केस में व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद रिया व अन्य सभी लोगों को गिरफ्तार किया गया था. रिया की जमानत अर्जी पर आज (बुधवार) बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई और अदालत ने रिया को जमानत दे दी. वहीं उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी गई.

रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती और कथित ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार को बेल नहीं दी है। माना जा रहा है कि शौविक चक्रवर्ती की ड्रग्स खरीदने को लेकर सामने आई चैट्स पर अभी जांच चल रही है इसलिए उन्हें बेल नहीं मिली है। रिया चक्रवर्ती के पास से एनसीबी ने किसी प्रकार की कोई ड्रग्स बरामद नहीं की है और इस आधार पर भी उनकी जमानत का दावा मजबूत था।

रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी बॉन्ड पर जमानत दी गई है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट से कहा है कि बेल बॉन्ड को पूरा करने के लिए 1 महीने का वक्त दिया जाए। ऐसे में माना जा रहा है कि रिया अभी तुरंत जेल से शायद ही बाहर आ सकें। एनसीबी ने कोर्ट से इस बेल के आदेश पर स्टे भी मांगा था जिसे बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है।