Breaking News

अब तक की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग शुरू, लखनऊ में सुपरस्टार रजनीकांत ने एेसे की शुरूआत

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में शूट होने वाली अब तक की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंंग लखनऊ मे शुरू हो गयी है। इसका बजट करीब तीन सौ करोड़ रुपये है। सुपर स्टार रजनीकांत ने फिल्म की शूटिंंग लखनऊ के ऐतिहासिक रूमी दरवाजा से शुरू की।

फिल्म की शूटिंग के लिए रजनीकांत शुक्रवार को ही राजधानी पहुंच गए थे। फिल्म प्रोडेक्शन टीम के लोग शनिवार सुबह करीब आठ बजे रूमी दरवाजा पहुंचे, जहां रजनीकांत ने  नारियल फोड़कर शूटिंग की शुरुआत की। रूमी दरवाजा पर करीब डेढ़ घंटे की शूटिंग के बाद पूरी टीम घंटाघर पहुंची।

सन टीवी प्रॉडक्शन के बैनर तले यह फिल्म बन रही है। इसका टेंटेटिव नाम ‘थलाइवा 165’ है। इसे मरकरी फेम डायरेक्टर कार्तिक सुब्बराज डायरेक्ट कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में शूट होने वाली रजनीकांत की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा दक्षिण भारत के प्रसिद्ध फिल्म स्टार विजय सेतुपति और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
 फिल्म में नवाज एक कोल माफिया ‘सिंगा’ की भूमिका निभा रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म के कुछ सीन सोनभद्र में फिल्माए जाएंगे, जहां रजनीकांत और नवाज के बीच फाइट सीन होंगे।  फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का दायां हाथ लखनऊ के शाहिद खान उर्फ बॉबी बने हैं।
फिल्म के लाइन प्रॉड्यूसर इकबाल जाफरी और जफर खान ने बताया कि फिल्म में उत्तर प्रदेश के कलाकारों को भी शामिल किया गया है। इसमें यूपी के करीब 43 कलाकारों को अच्छे रोल दिये गयें हैं।  पूरे यूपी से करीब पांच हजार कलाकारों को फिल्म में शामिल किया गया है।फिल्म की शूटिंग लखनऊ के अलावा वाराणसी और सोनभद्र में सम्पन्न होगी। रजनीकांत फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश में 30 सितम्बर तक रहेंगे।