Breaking News

शिवपाल सिंह यादव का बड़ा सवाल-… बीजेपी का एजेंट कौन ?

लखनऊ, समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपने ऊपर बीजेपी का एजेंट होने का आरोप लगाने वालों से बड़ा सवाल किया है? उनहोने  पूछा है कि  असल मे कौन है बीजेपी का एजेंट ?

शिवपाल यादव मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह एवं निकाह समारोह में नव दम्पत्तियों को आशीर्वाद देने बाराबंकी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर सहित केन्द्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मंत्री ओमप्रकाश राजभर पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं और वह भी बीजेपी के सहयोग से जीत कर आए हैं.  हमारा तो हमेशा से ही बीजेपी का विरोध रहा है. बीजेपी के खिलाफ लड़कर हम चुनाव जीतें हैं. अब ओमप्रकाश राजभर बतायें कि बीजेपी के एजेंट वह हैं या हम हैं ?

शिवपाल यादव ने कहा कि वर्तमान बीजेपी सरकार से जनता ऊब चुकी है. इसलिए बीजेपी को हटाने के लिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है. सामान विचारधारा वाले दलों को इकट्ठा करके हम बीजेपी को सत्ता से दूर करेंगे. हम समाजवादी सेक्युलर लोग हैं. इसलिए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है.

उन्होने ने कहा कि भ्रष्टाचार पहले से बहुत ज्यादा बढ़ा है. आज थाना हो , तहसील हो, जिलाधिकारी का आफिस हो या एसपी-एसएसपी का आफिस हो. हर तरफ भ्रष्टाचार अपनी जड़ें जमा चुका है. जबकि बीजेपी भ्रष्टाचार मिटाने के नाम पर सत्ता में आयी थी.

योगी सरकार द्वारा बड़ा बंगला दिए जाने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि कोई एहसान नहीं किया है, वह इसके हकदार थे .उन्होने कहा कि मैं वरिष्ठता के नाते इसका हकदार था.  प्रदेश में बहुत से लोगों को टाइप 6 का मकान मिला हुआ है.