Breaking News

सिर्फ ये काम नहीं करने पर बेटे ने पिता को मारी गोली,हुई मौत

कानपुर देहात ,उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के सिकन्दरा क्षेत्र में नशे में धुत युवक ने टीवी बंद नहीं करने से नाराज होकर वृद्ध पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि नसीरपुर गांव में वृद्ध लालाराम कटिहार (80) सेना से सेवानिवृत्त बेटे अशोक कटिहार के साथ रहते थे। बुधवार देर शाम बुजुर्ग अपने पौत्र ऋषभ के साथ टीवी देख रहे थे कि नशे की हालत में उनका बेटा अशोक घर के अंदर आ गया और टीवी बंद करने को लेकर कहने लगा।

लालाराम ने थोड़ी देर में टीवी बंद करने की बात कहीं तो अशोक अपने पिता से लड़ने लगा और फिर ऋषभ को पीटना शुरू कर दिया। उसको बचाने के लिए वृद्ध लालाराम आगे आए और अशोक से ऋषभ को दूर हटा दिया लेकिन अशोक का गुस्सा फिर भी शांत नहीं हुआ और वह घर के अंदर रखी अपनी लाइसेंसी बंदूक उठा लाया और पिता को गोली मार दी। गोली लगते ही खून से लथपथ वृद्ध लालाराम जमीन पर गिर पड़ा पिता को खून से लथपथ देख आरोपी मौके से फरार हो गया।

गोली चलने की आवाज सुन पड़ोसी भी घर के अंदर आ गए। खून से लथपथ लालाराम को देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों के सहयोग से लालाराम को सीएससी लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि टीवी बंद करने को लेकर वृद्ध लालाराम की बहस बेटे अशोक से हो गई थी जिसके चलते अशोक ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटनास्थल से बंदूक बरामद कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।