Breaking News

Jio Phone 2 खरीदने का आज बेहतरीन मौका, शुरू होगी फ्लैश सेल..

नई दिल्ली ,रिलायंस जियो यूजर्स के लिए ये रिपोर्ट खुशखबरी जैसी ही है.रिलायंस जियो अपने फीचर फोन Jio Phone 2 को आज एक बार फिर से फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध कराने वाला है। जियोफोन 2 की यह फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। फ्लैश सेल के दौरान इस फोन को jio.com की ऑफिशल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। सेल में जियोफोन 2 को 2,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा।

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर आज हुआ ये बड़ा परिवर्तन

इस हैंडसेट की सबसे बड़ी खासियत है इसका डिज़ाइन, जिसमें QWERTY कीपैड होने के चलते यह पुराने ब्लैकबेरी फोन की याद दिलाता है। यह एक फीचर ‘स्मार्ट’फोन है। आइए जानते जियो अपने जियोफोन 2 में और क्या फीचर्स उपलब्ध करा रहा है। यह एक स्मार्ट फीचर फोन है। इसमें क्वर्टी कीबोर्ड दिया गया है। फोन में 512MB रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। जियोफोन 2 KaiOS पर काम करता है और फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,000 mAh की बैटरी दी गई है।

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..

जियो फोन 2 में वॉयस कमांड्स के लिए एक अलग बटन दिया गया है जिससे गूगल असिस्टेंट तुरंत ऐक्टिवेट हो जाता है। गूगल असिस्टेंट के जरिए यूजर्स केवल वॉइस कमांड देकर ही अपने फोन से म्यूजिक प्ले करने के साथ ही मौसम का हाल, लेटेस्ट न्यूज के अलावा और भी बहुत सी जानकारी पा सकते हैं। जियोफोन 2 में यह सुविधा और हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में उपलब्ध है। फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी हैं।

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला….

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सूचना….

यूपी में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,देखें लिस्ट….

गायों के पीछे दौड़ रही है योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस….

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…

सपा-बसपा गठबंधन रोकने की साजिश का, अखिलेश