Breaking News

बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता को हुआ कैंसर….

नई दिल्ली, बेहतरीन एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन के कैंसर की खबर जैसे ही ऋतिक रोशन ने दी सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक हर कोई यह बात जानकर सन्नाटे में आ गया. आम हो या खास किसी को भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री को पहला सुपरहीरो देने वाले राकेश रोशन की इस खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी है और लगातार उनके सेहतमंद होने की दुआ कर रहे हैं.

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला….

ऋतिक रोशन  अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ लिखे कैप्शन में उन्होंने बताया कि उनके पिता को गले का कैंसर है. राकेश रोशन के बारे में ये चौंकाने वाली खबर जान कर बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने सहानभूति वाले मैसेज लिखे और पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सूचना….

यूपी में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,देखें लिस्ट….

ऋतिक ने अपने ट्वीट में लिखा- अपने पिता से सुबह साथ में एक तस्वीर खिंचवाने के लिए कहा. जानता था कि सर्जरी के दिन भी वह जिम मिस नहीं करेंगे. शायद वह दुनिया के सबसे सशक्त पिता हैं. कुछ ही हफ्ते पहले पता चला कि उन्हें गले का कैंसर है, लेकिन वह पूरे जोश के साथ इस लड़ाई को लड़ रहे हैं. एक परिवार के तौर पर हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें उनके जैसा एक नेतृत्वकर्ता मिला है.

गायों के पीछे दौड़ रही है योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस….

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि राकेश रोशन के दोस्त अमोद मेहरा को भी ऋतिक के ट्वीट तक इस बात की खबर नहीं थी. उन्होंने बताया कि वह 2 महीने पहले राकेश रोशन से एक पार्टी में मिले थे और उन्हें वह पूरी तरह से तंदरुस्त लग रहे थे. अमोद ने कहा कि उन्हें भी इस खबर से उतना ही सदमा लगा जितना बाकियों को. उन्होंने राकेश के बारे में बताया कि वह स्मोकिंग करते हैं.

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…

सपा-बसपा गठबंधन रोकने की साजिश का, अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा

अमोद ने कहा, “उनकी पत्नी पिंकी रोशन अक्सर उनसे सिगरेट छोड़ने की बात कहा करती थीं, लेकिन वह चुपके-चुपके सिगरेट पिया करते थे.” अमोद ने राकेश की अच्छी सेहत की कामना की. राकेश के एक अन्य दोस्त ने बताया कि वह एक दिन में 1.5 पैकेट तक सिगरेट पी जाया करते थे. रिपोर्ट के मुताबिक वह चुपचाप एक कमरे में बैठ कर अकेले स्मोकिंग करते थे.

अमित शाह की रैली में बन रही 5,000 किलो की दलीत खिचड़ी,बनेगा वर्ल्ड रेकॉर्ड..

यूपी में इस चर्चित आईएएस अधिकारी के घर पड़ा सीबीआई का छापा…

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….

इन शहरों में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल…

कहीं आपके फोन पर भी तो नहीं आ रहे इन नंबर से कॉल..?

PM आवास के लिए अब कोई भी कर सकता है आवेदन, बस करना होगा ये काम