Breaking News

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर किया बड़ा एेलान…

लखनऊ, गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी द्वारा समर्थित उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर  बड़ा एेलान किया है.

 

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव

राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

राजद ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

 प्रवीण निषाद ने कहा है कि यदि इस चुनाव में जीतते हैं तो समाजवादी पार्टी का इसकी चिर प्रतिद्वंद्वी मायावती के साथ चुनाव के लिए एक बड़ा गठबंधन बन सकता है. यूपी के लोकसभा उपचुनाव में 25 वर्षों में पहली बार समझौता करके कट्टर प्रतिद्वंद्वी बीजेपी को रोकने के लिए साथ जुटे हैं. यह एक ऐसा कदम है जिसे दूरवर्ती कदम के के रूप में देखा जा सकता है जो कि 2019 के आम चुनावों के लिए एक बड़ी विपक्षी एकता का मार्ग प्रशस्त कर सकता है.

सिर पर मैला ढोने की प्रथा देश मे अभी भी जारी, संसदीय समिति ने पेश की रिपोर्ट

न्यायपालिका मे बेंच फिक्सिंग कर फैसलों को किया जाता है प्रभावित

यादव महासभा ने दिया योगी सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक को धन्यवाद, जानिये क्यों ?

 मायावती ने लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के खिलाफ उम्मीदवार खड़े नहीं किए हैं. बसपा के कार्यकर्ता दलित समुदाय से निषाद पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने को कहते रहे, जो कि समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़े.

यादव विरोधी छवि बनाकर, डीएम बनने की कोशिश मे हैं आईएएस हीरालाल

मुलायम सिंह यादव पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग, सीएम योगी को लिखा पत्र

आज़म खान ने किसको कहा , नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगता

 प्रवीण निषाद को अखिलेश यादव ने गोरखपुर में चुनाव मैदान में उतारा है. निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद के पुत्र प्रवीण निषाद ने एनडीटीवी को बताया, “अगर हम जीतते हैं, तो एक बड़ा गठबंधन होगा ,अगर हम हार जाएंगे, तो नई रणनीतियां बनेंगी.” बूथ स्तर पर दोनों पार्टियों की जमीन पर काम करने वाले लोग “एक साथ” होते हैं.