Breaking News

साइकिल रैली में, देखिये, किसको वोट देने के लिये की गई अपील

नयी दिल्ली, साइकिल चलाकर रैली निकाली गई और जनता से इस शख्सियत के लिए वोट देने की अपील की गई है। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने खुद साइकिल चलाकर रैली निकाली और दिल्ली की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट देने की अपील की। विजय गोयल ने आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा, अवतारसिंह तथा अन्य युवाओं के साथ के साइकिल चलाई और राजधानी के विभिन्न इलाकों में भाजपा के लिए वोट मांगे।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

साइकिल रैली में शामिल युवाओं ने मतदाताओ से कमल के निशान पर मोहर लगाकर नरेंद्र मोदी को समर्थन देने की अपील की। यह रैली विजय गोयल के आवास 10 अशोका रोड से सुबह करीब साढे आठ बजे शुरु हुई। इस साइकिल रैली में बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया।रैली दिल्ली के तीन लोकसभा क्षेत्रों नयी दिल्ली, चांदनी चौक तथा पूर्वी दिल्ली के विभिन्न इलाकों से होकर गुजरी।

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें हैं और 2014 के चुनाव में इन सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विजय रहे थे। इस बार भाजपा उम्मीदवारों का सामाना दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, अजय माकन और जेपी अग्रवाल जैसे कांग्रेसी दिग्गजों से है।कई सीटों पर त्रिकाेणीय मुकाबला है। दिल्ली में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है।

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…