Breaking News

केंद्र सरकार के कर्मचारियों का इतना बढ़ेगा वेतन…..

नई दिल्ली, केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। वेतन आयोग की सिफारिशों के अनुरूप सैलरी बढ़ोतरी का इंतजार कर रहे लाखों कर्मचारियों के लिए बंपर खबर है। केंद्र जल्द ही महंगाई भत्‍ते  में बढ़ोतरी का ऐलान कर सकती है। सबसे बड़ी बात की इस बार DA इंक्रीमेंट अब तक का सबसे बड़ा इंक्रीमेंट हो सकता है। माना जा रहा है कि सरकार महंगाई भत्ते में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर सकती है। अगर ये बढ़ोतरी हुई तो सैलरी में 10000 रुपए तक की बढ़ोतरी होगी।

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

 माना जा रहा है कि ये बढ़ोतरी जल्द की जाएगी। सूत्रों की माने तो इस बार DA में 5 फीसदी बढ़ोतरी होगी। DA कैलकुलेशन करने वाली कंपनी के मुताबिक ऑल इंडिया कंज्यूमर प्राइस इंडेक्स (AICPI) का जून का आंकड़ा आ चुका है। ये आंकड़ें केंद्रीय कर्मचारियों के पक्ष में है। जो सरकारी कर्मचारियों के पक्ष में है। इन आंकड़ों की गणना के मुताबिक इस बार महंगाई भत्ते में 5% की बढ़ोतरी होगी, जो कि जुलाई 2019 से लागू होगी।

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

ऑल इंडिया कंज्यूमर प्राइस इंडेक्स के आंकड़ों पर एक नजर डाले तो अप्रैल 2019 में महंगाई बढ़ी है। यहां अप्रेल में ये आंकड़े 312 अंक पर थे तो वहीं यह मई 2019 में बढ़कर 314 पर पहुंच गए। जून 2019 में ये आंकड़े 316 अंक पर पहुंच गए। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि सरकार जल्द ही महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की घोषणा करेगी। फिलहाल केंद्रीय कर्मचारियों का DA 12 प्रतिशत है। अगर सरकार इसे 5 प्रतिशत बढ़ाती है तो यह बढ़कर 17 प्रतिशत मंथली हो जाएगा।

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

इस बढ़ोतरी के बाद कर्मचारियों की सैलरी में 900 रुपए से लेकर 12500 रुपए तक की बढ़ोतरी होगी। मतलब अगर किसी की सैलरी 18000 रुपए प्रति माह है तो उसकी सैलरी में करीब 900 रुपए प्रति माह की बढ़ोतरी होगी। वहीं लेवल 18 के स्‍तर के अफसर क सैलरी में DA बढ़ोतरी के बाद 12500 रुपए की बढ़ोतरी होगी।

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..