Breaking News

योगी सरकार का एक साल पूरा, की ये बड़ी घोषणाएं….

लखनऊ,  यूपी की योगी सरकार के एक साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को संबोधित किया और अपनी उपलब्धियां गिनाईं. अपने भाषण में योगी आदित्याथ ने कहा कि ठीक एक वर्ष पूर्व हमारी सरकार ने शपथ ग्रहण किया था. हमने यूपी में परिवर्तन और विकास के साथ-साथ सरकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया.

जानिए मायावती ने किसको दी ये अहम सलाह

राज ठाकरे ने किया बड़ा धमाका, मोदी को लेकर किये बड़े खुलासे

चारा घोटाला केस में जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 बरी, लालू यादव को सजा…

 अपनी सरकार का बचाव करते हुए उन्होंने कहा, किसी भी लोकतांत्रिक सरकार के मूल्यांकन के लिए एक वर्ष पर्याप्त नहीं और खासतौर से यूपी में जहां जंगलराज था, भ्रष्टाचार था. लेकिन, हमने टीम स्पिरिट से काम किया, हमने लोक कल्याण संकल्प पत्र जारी किया था.

बसपा के बाद अखिलेश ने एक और भरोसेमंद दल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

रामविलास पासवान ने दलितों और पिछड़ों को लेकर BJP की सोच पर उठाये सवाल

 बीजेपी की यूपी की राज्यसभा सीट भी फंसी, बसपा की हो सकती है आसान जीत

 एक नई घोषणा करते हुए उन्होंने कहा, आज से हम पूरे प्रदेश में एन्टी करप्शन पोर्टल लांच कर रहे हैं. जहां हर तरह के करप्शन की शिकायत होगी. यूपी की कानून-व्यवस्था पुलिस बल की कमी के बावजूद मिसाल कायम कर रही है. मैं कहना चाहता हूं कि एक बंदर ने पूरी लंका जला डाली थी और मैं विश्वास दिलाता हूं कि एक बंदर प्रदेश से गुंडाराज और भ्रष्टाचार को मिटाएगा.

अखिलेश यादव ने की जनसंख्या के अनुपात मे, अवसरों मे भागीदारी की मांग

सपा नेता ने अखिलेश-मायावती का बताया भविष्य

इस तस्वीर को देख अखिलेश यादव ने कहा,बहुत दुख होता हैं..

 सीएम योगी ने आगे कहा, “इस महीने हम 25000 करोड़ के एमओयू को लागू करेंगे जो इन्वेस्टर समिट में हमने किये और इतने ही अप्रैल में भी लागू करेंगे.” इस दौरान योगी ने अटल जी की कविता की कुछ पंक्तियां भी सुनाईं. योगी ने इस बात की भी घोषणा की कि इस साल उनकी सरकार 64 विभागों में 4 लाख नौकरियां लेकर आ रही है. किसान अब कहीं से भी मिट्टी ले सकता है खेती के लिए और इसकी कोई रॉयल्टी नही देनी होगी. और अगर ईंट भट्ठा मालिक अपने ईंट के दाम कम करेंगे तो हम उनसे भी रॉयल्टी नही लेंगे.