Breaking News

विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में, इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को, 223 पर एसे निपटाया

बर्मिंघम,  क्रिस वोक्स और आदिल राशिद के तीन.तीन विकेटों की बदौलत मेजबान इंग्लैंड ने गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में गुरूवार को 49 ओवर में 223 रन पर निपटा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत ख़राब रही और उसने सातवें ओवर तक मात्र 14 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ ने इसके बाद 119 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 85 रन की शानदार पारी खेली जिसकी बदौलत ही आस्ट्रेलिया 200 का स्कोर पार कर सका।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

स्मिथ आठवें बल्लेबाज़ के रूप में टीम के 217 के स्कोर पर आउट हुये और आस्ट्रेलिया की पूरी पारी 49 ओवर में 223 रन पर सिमट गयी। आस्ट्रेलिया के चार बल्लेबाज़ ही दहाई की संख्या में पहुंच सके। विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने 70 गेंदों में चार चौकों की मदद से 46 रनए ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने 23 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन और नौवें नंबर के बल्लेबाज़ मिशेल स्टार्क ने 36 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 29 रन बनाये।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

स्मिथ और कैरी ने चौथे विकेट के लिये 103 रन की साझेदारी कर टीम को कुछ हद तक संभाला। इससे पहले कप्तान आरोन फिंच खाता खोले बिना दूसरे ओवर की पहली गेंद पर आउट हुये जबकि टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी करने वाले ओपनर डेविड वार्नर तीसरे ओवर में निपट गये। वार्नर नौ रन ही बना सके। पीटर हैंड्सकोंब का विकेट सातवें ओवर की पहली गेंद पर गिरा। क्रिस वोक्स ने वार्नर और हैंड्सकोंब के विकेट लिये। लेग स्पिनर आदिल राशिद ने आस्ट्रेलिया के मध्यक्रम को झकझोरा। राशिद ने कैरीए मार्कस स्टोइनिस और पैट कमिंस को आउट किया।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

वोक्स ने स्टार्क को आउट कर अपना तीसरा विकेट लिया। स्मिथ रनआउट हुये जबकि जोफरा आर्चर ने आस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच तथा मैक्सवेल के विकेट लिये। मार्क वुड ने जेसन बेहरेनडोर्फ को आउट कर आस्ट्रेलिया की पारी समेट दी। वोक्स ने 20 रन पर तीन विकेटए राशिद ने 54 रन पर तीन विकेटए आर्चर ने 32 रन पर दो विकेट और वुड ने 45 रन पर एक

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…