Breaking News

इस बेटे ने मां के शरीर के किए हजारों टुकड़े,फिर पकाकर खिलाया इनको…

नई दिल्ली,एक बेटे ने अपनी मां के साथ दिल दहला देने वाली वारदात की है. स्पेन में एक व्यक्ति पर आरोप लगा है कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी और फिर उनकी बॉडी को टुकड़ों-टुकड़ों में काट दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने मां के बॉडी पार्ट्स को पकाकर पालतू कुत्ते को खिला दिया.

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

आरोपी अलबर्टो संचेज गोमेज 26 साल का है. उसकी मां मारिया सोलेडैड गोमेज के गायब होने के बाद पुलिस जांच के लिए घर आई थी. इसी दौरान मामले का खुलासा हुआ. मां की उम्र 66 साल थी.घर की तलाशी के दौरान पुलिस तब हैरान रह गई जब कम से कम छह प्लास्टिक के थैले में महिला के बॉडी पार्ट्स मिले. आरोपी का घर मैड्रिड के फेमस इलाके लास वेन्टास में स्थित है. आरोपी संचेज ने मां के कई बॉडी पार्ट्स घर के कचरे के साथ डाल दिया था. इस मामले में आरोपी को अब कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश किया जाएगा. mirror.co.uk ने स्पेनिश अखबार एल मुन्डो के हवाले से लिखा है कि आरोपी ने मां की बॉडी को करीब एक हजार टुकड़ों में काट दिया.

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

इतना ही नहीं, जांच के दौरान पुलिस को मां की बॉडी के कई महत्वपूर्ण पार्ट्स गायब मिले. संचेज फिलहाल बेरोजगार था, लेकिन पहले वेटर का काम करता था. पुलिस ने अब तक ये नहीं बताया है कि आरोपी ने मां की हत्या किस प्रकार की. आरोपी के पूर्व दोस्तों ने बताया है कि वह अपने परिवार के लिए समस्या बन गया था. ड्रग लेने लगा था. आरोपी के पूर्व दोस्तों ने बताया कि वह घर के सामने की पार्क में बेंच पर बैठकर समय बिताता था. पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने मां की हत्या करीब एक महीने पहले की होगी. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

एक पड़ोसी ने दावा किया कि उन्होंने महिला को बीते हफ्ते सनबाथ करते हुए देखा था. वहीं, पुलिस को आरोपी के बारे में पहले से जानकारी थी. इससे पहले भी मां के साथ घरेलू हिंसा के मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी की थी. आरोपी साइकियाट्रिक जांच से गुजर रहा है. हालांकि, कोर्ट में सुनवाई के बाद उसे जेल भेजा जा सकता है. आरोपी मां के तीन बच्चों में एक था. वह घर से कीमती चीजें चोरी करता था और उसे बेचकर ड्रग खरीदता था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मैड्रिड की नेशनल पुलिस के प्रवक्ता ने एक फुटेज जारी किया है जिसमें संदिग्ध को पुलिस हिरासत में जे जाते हुए दिखाया गया है.

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..