Breaking News

मायावती ने किया पार्टी में बड़ा बदलाव,इन्हें बनाया राष्ट्रीय उपाध्यक्ष…

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज लखनऊ स्थित अपने आवास पर राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाया. बैठक के दौरान मायावती ने कई अहम फैसले लिए हैं. बसपा सुप्रीमो ने अपने भाई आनंद कुमार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है. वहीं, भतीजे आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर (राष्‍ट्रीय संयोजक) की जिम्मेदारी दी है. बीएसपी कार्यकर्ता राम जी गौतम को पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाए गए हैं.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

बसपा सुप्रीमो की ओर से बुलाई गई बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए. इसमें पार्टी के वरिष्‍ठ नेता दानिश अली को लोकसभा में पार्टी का नेता बनाने का फैसला लिया गया. जनता दल सेक्‍युलर से बसपा में शामिल हुए दानिश अली को पार्टी ने अमरोहा से प्रत्‍याशी बनाया था. उन्‍होंने बीजेपी के कंवर सिंह तंवर को हरा कर चुनाव जीता था.

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

 प्रदेश नेतृत्व के सभी पदाधिकारियों, सांसद और जोनल कोऑर्डिनेटर शामिल हुए. बैठक के दौरान  देशभर में बसपा का विस्तार करने, नई रणनीति बनाने, उत्तर प्रदेश उपचुनाव की तैयारियों और पार्टी में बदलाव को लेकर चर्चा हुई. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ने मिलकर चुनाव लड़ा था. हालांकि, दोनों पार्टियों को संतोषजनक नतीजे नहीं मिले. बसपा को उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से सिर्फ 10 और समाजवादी पार्टी को महज 5 सीटों पर ही जीत मिली थी.

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…