Breaking News

लखनऊ मेट्रो रेल को लगा बड़ा झटका…

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में  मेट्रो रेल कॉरपोरेशन को बड़ा झटका लगा है. देश भर में मेट्रो मैन के नाम से विख्यात पदम विभूषण ई श्रीधरन ने लखनऊ मेट्रो से इस्तीफा दिया. लखनऊ में चौधरी चरण सिंह से मुंशी पुलिया मेट्रो स्टेशन को खड़ा करने में अहम रोल निभाने वाले मेट्रोमैन व लखनऊ मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रधान सलाहकार इंजीनियर श्रीधरन ने स्वास्थ्य संबंधी कारणों का हवाला देते हुए एलएमआरसी को इस्तीफा भेज दिया है.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

वहीं एलएमआरसी ने त्याग पत्र को शासन भेजकर अवगत कराया है. मेट्रो मैन लखनऊ मेट्रो प्रोजेक्ट से शुरुआती दौर से जुड़े हुए हैं. 23 किमी. रूट को खड़ा करने में अहम रोल निभाया है. प्राथमिक फेस के शुभारंभ में वह शिरकत करने लखनऊ भी आए थे. एलएमआरसी के प्रधान सलाहकार की हैसियत से इंजीनियर श्रीधरन पिछले कुछ माह से लखनऊ नहीं आए थे. सेकेंड फेस कॉरिडोर पर जब मेट्रो संचालन शुरू हुआ, तब भी स्वास्थ्य खराब होने के कारण वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे.

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

लखनऊ मेट्रो के अधिकारियों की माने तो स्वास्थ खराब होने के बाद भी वह बराबर प्रबंध निदेशक कुमार केशव के संपर्क में थे, हर काम की जानकारी फोन पर लेते रहे. यही नहीं, लखनऊ के अलावा आगरा, कानपुर व गोरखपुर को लेकर चल रहे काम को लेकर भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे. इसी का नतीजा है कि लखनऊ में ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर के अलावा यूपी के तीन जिलों में मेट्रो का डीपीआर जहां बन चुका है, वहीं कानपुर व आगरा में मेट्रो का टेंडर भी जून में निकलने वाला था. मेट्रो सूत्रों की माने तो इसी सप्ताह में लखनऊ मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक अब तक किए गए कार्यों से अवगत कराने के लिए केरल जाएंगे और उनका हाल चाल भी लेंगे.

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…