Breaking News

अच्छा हिन्दू अयोध्या में नहीं चाहता राम मंदिर-शशि थरूर

नई दिल्ली, 2019 के लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं राममंदिर निर्माण को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है।ताजा बयान पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर का आया है।

यूपी के अंबेडकर नगर में BSP नेता और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, दो घायल..

टैक्स भरने वालों को सम्मानित करेगी सरकार,मिलेंगी सरकारी सुविधाएं और विशेष दर्जा

शशि थरूर कांग्रेस के उन नेताओं में से हैं जो अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।रविवार को चेन्नई में चल रहे द हिंदू लिटरेचर फेस्टिवल में उन्होंने ये बयान दिया उन्होंने कहा कि कोई भी हिंदू ये नहीं चाहेगा कि मस्जिद का ढांचा गिराकर राम मंदिर बने। थरूर के इस बयान पर जब बवाल मचा गया। बता दें कि थरूर का यह बयान ऐसे समय आया है जब आगामी चुनावों को लेकर राम मंदिर का मुद्दा गरमाया हुआ है और 29 अक्टूबर से सुप्रीम कोर्ट इस पर सुनवाई करने जा रहा है।

रेलवे ने दीन दयाल कोच का नाम बदलकर कर किया ईन दयाल

अल्पेश ठाकोर का सिर काटने वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अयोध्या के राम मंदिर को लेकर एक विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नाराजगी जाहिर की है।अपनी प्रतिक्रिया देते वक्त स्वामी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाएं और उनके लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया। बीजेपी नेता स्वामी ने कहा, उनके शशि थरूर के खिलाफ चार्जशीट तैयार हो चुकी है, ऐसे आदमी के बयान पर हम क्या कह सकते हैं। वो नीच आदमी है।

मीटिंग के बीच अचानक महिला के बगल में गिरा अजगर,देखें वीडियो

योगी के मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा ने शिवपाल यादव को दिया ये ठेका

बयान पर मचे हंगामे के बाद शशि थरूर ने ट्वीट किया।कि मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मैंने सिर्फ कहा था, बहुत से हिंदू इसलिए वहां पर मंदिर चाहते हैं, क्योंकि वहां पर श्रीराम की जन्मभूमि है। लेकिन एक अच्छा हिंदू नहीं चाहेगा कि ऐसी जगह मंदिर बने जहां किसी और के धार्मिक स्थल को गिराया गया हो। उन्होंने लिखा कि यह मेरा व्यक्तिगत बयान था, मैं अपनी पार्टी का प्रवक्ता नहीं हूं इसलिए मेरे बयान को पार्टी से ना जोड़ें।कोर्ट का जो भी फैसला होगा वो सर्वमान्य होगा।

बॉडीगार्ड ने जज की बीवी और बेटे को मारी गोली…..

अमेरिका में भारतीय डॉक्‍टर को मंदिर में एंट्री नहीं,कारण जानकर रह जाएंगे हैरान…

कांग्रेस ने अपने सांसद शशि थरूर के राम मंदिर से जुड़े एक बयान से दूरी बनाते हुए कहा कि उन्होंने निजी हैसियत से बयान दिया है। पार्टी ने यह भी कहा कि राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मामले पर उसका यह रुख बरकरार है कि इसमें उच्चतम न्यायालय जो भी फैसला करता है, उसे सभी को मानना चाहिए।

बाजार मे बिक रहे आदमी के अंगूठे, लोग खरीदकर कर रहे इसका य़हां इस्तेमाल

यूपी में हुए कई आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट….

पीएम मोदी की जान का खतरा,यहा से आया ये इमेल…

शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ा खतरा,किया गया ये उपाये

शिवपाल यादव ने जाहिर की अपनी राजनीतिक रणनीति…

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा