Breaking News

आज फिर घटे पेट्रोल-डीजल के दाम,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…

नई दिल्ली, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती लगातार जारी है. आज भी ईंधन काफी सस्ता हुआ है. आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 40 से 45 पैसे की कटौती हुई है. इस तरह नवंबर महीने में ही ईंधन 4 रुपये तक सस्ता हो गया है.

PM मोदी कर्मचारियों को दे सकती हैं ये डबल खुशखबरी

बड़ी खबर,बंद हो जाएगे आपके ATM कार्ड,जानिए कब से….

देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल का दाम शुक्रवार को 75.57 रुपये प्रति लीटर हो गया, जबकि मुंबई में 81.10 रुपये, कोलकाता में 77.53 रुपये तथा चेन्नई में पेट्रोल 78.46 रुपये प्रति लीटर की दर पर बेचा जा रहा है. उधर, दिल्ली में डीज़ल के दाम भी कम होकर 70.56 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं, जबकि एक लीटर डीज़ल की कीमत मुंबई में 73.91 रुपये, कोलकाता में 72.41 रुपये तथा चेन्नई में 74.55 रुपये रही.

मुलायम सिंह ने जन्मदिन पर, छोटे भाई शिवपाल यादव को क्यों किया निराश ?

ओबीसी को बांटने के आरोपों से बचने के लिये, मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय

इसी साल अक्टूबर माह में अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कच्चे तेल की कीमतों में उतार-चढ़ाव की वजह से देश में भी ईंधन के दाम आसमान छूने लगे थे, और सर्वकालिक उच्चतम स्तर तक पहुंच गए थे. हालांकि इसके तुरंत बाद से ही पेट्रोल और डीज़ल के दामों में गिरावट का दौर शुरू हो गया था. कीमतों में कमी का दौर उस वक्त शुरू हुआ, जब अमेरिका ने ईरान पर लगाई पाबंदियों को लेकर अपना रुख नर्म किया तथा आठ देशों को अस्थायी रूप से ईरान से तेल आयात करते रहने की अनुमति दे दी. इन देशों में भारत के अलावा चीन, दक्षिण कोरिया, जापान, तुर्की, इटली, संयुक्त अरब अमीरात तथा ताइवान शामिल थे.

‘‘ब्राह्मण विरोधी’’ पोस्ट शेयर करने का टि्वटर के सीईओ पर आरोप, अदालत करेगी सुनवाई

‘‘माउंटेन मैन’’ दशरथ मांझी के अविश्वसनीय कार्यों के हुये खुलासे

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसें