Breaking News

जानिए शत्रुघ्न सिन्हा ने एेसा क्यों कहा, आगे कठिन समय है, सीटबेल्ट बांध लें…..

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी को गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में तगड़ा झटका लगा है. दोनों ही जगह मिली करारी हार के बाद विपक्षी दल बीजेपी पर हमलावर हो रहे है. इसी बीच अब बीजेपी के अंदर भी नेतृत्व के खिलाफ स्वर उठ रहे हैं. बीजेपी नेता और पटना से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने हार के लिए सीधे-सीधे पार्टी नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया है.

उपचुनाव में हार के बाद बीजेपी में रार, हाईकमान पर सीधा हमला

उपचुनाव में हार के बाद, रमाकांत यादव ने सीएम योगी को घेरा

संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ रैली मे मायावती का बीजेपी पर बड़ा हमला

 शत्रुघ्न सिन्हा ने आज ट्वीट कर कहा, सर, यूपी-बिहार के उपचुनाव के नतीजों ने आपको और हमारे लोगों को यह संकेत दिया होगा कि सीटबेल्ट बांधनी होगी. आगे कठिन समय है! उम्मीद है कि भविष्य में हम इस संकट से निपट सकेंगे. जितनी जल्दी हम इस समस्या को हल कर सकेंगे बेहतर होगा. ये नतीजे राजनीतिक भविष्य के बारे में भी बताते हैं, इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता.

मुलायम सिंह यादव के समधी ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर लगाये गंभीर आरोप

जीत पर शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को दी बधाई और एक खास संदेश

बहुजन आंदोलन को आगे बढ़ाने वाले, कांशीराम के लोकप्रिय नारे

 सिन्हा ने अखिलेश, मायावती और तेजस्वी यादव को भी बधाई दी. एक और ट्वीट में सिन्हा ने कहा, मैं लगातार कहता रहा हूं कि अहंकार, गुस्सा और अतिआत्मविश्वास लोकतांत्रिक राजनीति में सबसे बड़े दुश्मन हैं. यह बात ट्रंप, मित्रों और विपक्षी नेताओं समेत सब पर लागू है. वहीं, आजमगढ़ से सांसद रहे रमाकांत यादव ने सीधे-सीधे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला. यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सीएम बना तो लगा कि अब सबकी चिंता की जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

आज कांशीराम के जन्मदिन पर विशेष- युग द्रष्टा कांशीराम

अखिलेश यादव पहुंचे मायावती के घर, दिया दूरगामी राजनीतिक संकेत

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी कुमार अरविंद सिंह देव के आवास पर आयकर का छापा

 पिछड़ों और दलितों को हक न दिए जाने के चलते ऐसा हुआ है. विशेष जाति को लेकर सरकार का कड़ा रुख दिखा. पिछड़े और दलितों के साथ जो किया जा रहा है, उसका परिणाम 2019 में दिखाई देगा. यदि सभी को लेकर चलेंगे तो इसकी भरपाई की जा सकेगी. बीजेपी पर आरक्षण से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, पिछड़ों-दलितों के आरक्षण से छेड़छाड़ का प्रयास किया गया. उनके अधिकारों से छेड़छाड़ का प्रयास किया गया.