Breaking News

दुनिया में सबसे अच्छी विचारधारा समाजवाद की- मुलायम सिंह यादव

लखनऊ, सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि दुनिया में सबसे अच्छी विचारधारा अगर कोई है तो वह समाजवाद की विचार धारा है। मुलायम सिंंह समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे ।

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की पार्टी है यह कभी बूढ़ी नहीं होगी । दुनिया में सबसे अच्छी विचारधारा समाजवाद की है जिसमें ऊंच-नीच, मर्द-औरत, काले-गोरे का भेदभाव नहीं है। उन्होने कहा कि समाजवादी कार्यकर्ता अपने आचरण व्यवहार से किसी को नाराज न करे। गरीबों, पिछड़ों की मदद करे। महिलाओं को सम्मान दें और उन्हें पार्टी से जोड़ें।”

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस

बाद में पार्टी की ओर से जारी बयान के अनुसार, मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि ”कुछ लोग तोड़-फोड़ कर पार्टी को अलग थलग करने की कोशिश कर रहे हैं । हमें इसलिए पार्टी को और ज्यादा मजबूत बनाना है ।सपा के लिये आगामी लोकसभा चुनावों में प्रचार करने का इशारा करते हुये उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि ”मेरे कार्यक्रम मंडल स्तर तक लगाये जायें, मैं वहां जाऊंगा”

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

उन्होने  पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे ऐसी स्थिति पैदा करें कि केन्द्र में कोई भी सरकार उनकी पार्टी के सहयोग के बिना नहीं बन सके । मुलायम ने कहा कि सभी लोग संकल्प लें कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के साथ ही हमें ऐसे हालात पैदा कर देने हैं कि कोई भी सरकार सपा के समर्थन के बिना नहीं बन सके ।

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..